YRKKH Upcoming Twist: कायरव का सच जानकर टूट जाएगा अभिमन्यु, अभिरा की स्टोरी में आएग ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist 27 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा. शो अक्षरा और अभिमन्यु एक साथ हो जाएंगे.  

Last Updated : Oct 27, 2022, 05:51 PM IST
  • अभिमन्यु को हुआ गलती का एहसास
  • अभिरा की स्टोरी में आएग ट्विस्ट
YRKKH Upcoming Twist: कायरव का सच जानकर टूट जाएगा अभिमन्यु, अभिरा की स्टोरी में आएग ट्विस्ट

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 27 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी में बना हुआ है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि आरोह और नील के तिलक के दौरान अक्षरा को अभिमन्यु के बारे में पता चलता है. अभिमन्यु तनाव की दवाई ले रहा है. वहीं आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु और अक्षरा एक हो जाएंगे. 

कायरव होगा जेल से रिहा 
अभिमन्यु कायरव को जेल से बचाता है. अभिमन्यु को पता चल जाता है कि महिमा ने उन सबूतों को छिपाया है जिससे साबित हो सकता है कि कायरव निर्दोष है. अभिमन्यु को काफी दुख होता है कि उनका परिवार उसके साथ गेम केल रहा है. अभिमन्यु कोर्ट जाकर महिमा की सच्चाई बताता है. इसके बाद अक्षरा अभिमन्यु का शुक्रिया कहती है. अभिमन्यु की वजह से कायरव जेल से रिहा हो जाता है. महिमा एक बार फिर अक्षरा से गुस्सा हो जाती है. 

अभिमन्यु को होगा दुख 
कायरव अभिमन्यु को कुछ सामान देता है. यह सामा अक्षरा के बेहद करीब है दरअसल यह कुछ लेटर हैं जो अक्षरा ने कभी अभिमन्यु के लिए लिखे थे लेकिन कभी दिए नहीं. अभिमन्यु को काफी पछतावा होता है वह अपनी लाइफ में अक्षरा को वापस लाना चाहता है. 

मंजिरी लगाएंगी दोनों को साथ 
शो में दिखाया जा रहा है कि मंजिरी अक्षरा से नफरत कर रही होती है जबकि हकीकत कुछ और है. वह यह सब केवल अक्षरा और अभिमन्यु को साथ लाने के लिए कर रही हैं.  

आरोही नहीं होगी खुश 
अभिमन्यु और अक्षरा को एक बार फिर से साथ देखकर आरोही निराश हो जाती है. आरोही को काफी जलन होती है. वह किसी भी हाल में अक्षरा को खुश नहीं देखना चाहती है. 

इसे भी पढ़ें: टैरेंस लुईस पर लगा था नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने का इल्जाम, अब दिया मुंहतोड़ जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़