20 साल की डेटिंग, 10 साल की शादी और टूटने की कगार पर पहुंचा Honey Singh का रिश्ता

 यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. सिंगर व रैपर की पत्नी शालिन तलवार (Shalini Talwar) ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2021, 10:55 AM IST
  • 10 साल की शादी टूटने के कगार पर
  • हनी सिंह की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप
20 साल की डेटिंग, 10 साल की शादी और टूटने की कगार पर पहुंचा Honey Singh का रिश्ता

नई दिल्ली: बॉलीवुड में रैप गानों को एक नया आयाम देने वाले सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. सिंगर व रैपर की पत्नी शालिन तलवार (Shalini Talwar) ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के अलावा यौन हिंसा, मानसिक अत्याचार और वित्तीय तौर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. 

शालिनी सिंह की याचिका पर दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी कर उन्हें 28 अगस्त तक पत्नी द्वारा लगाये गये सभी आरोपों पर जवाब देने को कहा है. खैर, इस मामले पर अभी तक हनी सिंह की तरफ से किसी प्रकार का कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

20 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने रचाई थी शादी
हनी सिंह और शालिनी तलवार स्कूलफ्रेंड थे. स्कूल के दिनों में ही हनी शालिनी पर दिल हार बैठे थे और फिर दोनों ने डेटिंग शुरू किया. शालिनी हनी के साथ तब से है जब किसी ने शायद ही सोचा होगा कि  हृदेश सिंह आगे चलकर हनी सिंह के नाम से जाना जाएगा और देश का नंबर 1 रैपर बनेगा.

ये भी पढ़ें-इस सिंगर की किशोर कुमार करते थे बेहद इज्जत, हमेशा उनसे 1 रुपये कम लेते थे फीस.

10 साल की शादी में आया तनाव
हनी और शालिनी ने साल 2011 में शादी रचाई थी. दोनों ने 23 जनवरी, 2011 को गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से शादी की थी. इस कपल ने अपनी शादी को कई सालों तक छिपाकर रखा लेकिन साल 2014 में रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' में सिंगर ने अपनी शादी का खुलासा किया था.

पहली बार पत्नी के साथ कैमरे में आए नजर
हनी सिंह हमेशा अपनी मैरिड लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं. हालांकि शो इंडियन रॉकस्टार के दौरान वो पहली बार अपनी पत्नी शालिनी को लेकर मीडिया के सामने आए थे.  

ये भी पढ़ें-बोल्ड फोटोज की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन कही जाती हैं 40 वर्षीय Shama Sikander.

स्ट्रगल के समय शालिनी ने नहीं छोड़ा साथ
हनी सिंह का यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था. जितना सिंगर कैमरे के सामने रहते हैं, शालिनी लाइम लाइट से उतनी ही दूरी बनाकर रखती हैं. खुद एक इंटरव्यू के दौरान हनी सिंह ने शालिनी की तारीफ करते हुए कहा था कि शालिनी ने मेरा साथ बुरे से बुरे दौर में भी नहीं छोड़ा. 

इसके साथ ही रैपर ने यह भी कहा था कि ऐसे वक्त में जब मेरी फैमली को भी नहीं पता था कि वह आगे का रास्ता कैसे तय करेंगे लेकिन शालिनी ने बखूबी उनका साथ निभाया. शालिनी को बहादुर बताते हुए हनी सिंह ने कहा था कि उनके साथ सिंगर की सारी मुश्किलें आसानी से बीत जाती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़