YRKKH spoiler: अभिरा की चाल में फंसी दादी सा, रूही के सामने अरमान ने बीवी पर लुटाया प्यार

YRKKH spoiler: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में अभीरा आरमान का रोमांस दिखने वाला हैं. वहीं रूही का एक बार फिर ये सब देख टूटेगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 4, 2024, 05:20 PM IST
  • दादी सा के उड़े होश
  • अरमान ने अभिरा को किया किस
YRKKH spoiler: अभिरा की चाल में फंसी दादी सा, रूही के सामने अरमान ने बीवी पर लुटाया प्यार

नई दिल्ली:YRKKH spoiler: समृद्धि शुक्ला स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोज नया हंगामा देखने मिल रहा है. रूही और अभिरा का झगड़ा फिर शुरू हो गया है. वहीं अरमान दोनों को दूर रखने की कोशिश लगा रहता है.  बीते एपिसोड में अभिरा कृष की सच्चाई अरमान को बताती है. दूसरी तरफ अभिरा और दादी सा आए दिन आमने सामने होते हैं. आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि कैसे अभिरा कृष को ऑफिस के फंक्शन में भी ले कर पहुंचती है.

कृष करेगा डांस

टीवी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान और अभिरा फंक्शन में ढोल के साथ डांस शुरू कर देते हैं. इसके बाद बीच में कृष एंट्री करता है. कृष को डांस करता देख सब शॉक्ड हो जाते हैं. दादी सा को बहुत गुस्सा आता है. वहीं संजय फूफा सा भी अपने बेटे को डांस करते देख भड़क जाते हैं, लेकिन कृष शानदार डांस करता है. सभी को उसका डांस बहुत पसंद आता है.

अभिरा की चाल में फंसी दादी सा

कृष को देखने के बाद कावेरी पौदार से सब मेहमान पूछते हैं कि क्या कृष डांस में ही अपना करियर बनाएंगा. ये सुनकर दादी सा को मजबूरी में हां कहना पड़ता है. वह सबके सामने बोलती है कि कृष ने फैसला लिया है कि वह अपना करियर अपने दम पर बनाएगा. वह खुद अपनी क्लासेस की फीस भरेगा. ये सुन कर सबके होश उड़ जाते हैं लेकिन कृष मान जाता है. कृष कहता है कि मुझे सिर्फ अपने घर वालों का सपोर्ट चाहिए.

अभिरा को प्यार करेगा अरमान

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान और अभिरा अपने रूम में खुशी खुशी बातें करते हैं, तभी कृष आता है और अरमान अभिरा को थैंक्यू कहता है. कृष अरमान के लिए शूज लाता है. ये चीज देख अरमान इमोशनल हो जाता है. तब अभिरा उसे संभालती है और बोलती है, इस प्यार पर तुम्हारा हक है. ये बात सुन अरमान अभिरा को गले लगाता है साथ ही उसके माथे पर उसे किस करता है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़