YRKKH Upcoming Twist: अभीरा संग माइंड गेम खेलेगी रूही, रोहित होगा गुस्सा

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखने को मिलेगा कि रूही एक बार फिर से अभीरा के साथ माइंड गेम खेलते हुए नजर आएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2024, 08:02 PM IST
  • रोहित होगा फिर से गुस्सा
  • रूही करेगी अभीरा से बात
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा संग माइंड गेम खेलेगी रूही, रोहित होगा गुस्सा

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कावेरी पौद्दार के साथ पूरा परिवार कॉलेज के लड़कों के साथ कबड्डी मैच खेलेंगे. इस मैच में अभीरा, अरमान और रोहित काफी अच्छा परफॉर्म करेंगे. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होगा. 

रूही को आएगा गुस्सा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पूरा परिवार एक साथ बैठा है, वहीं रोहित गुस्से में खाने का समान पटक देगा. रूही अपना गुस्सा निकालते हुए बोलेगा कि यह तो मेरे जख्म हरे कर रही है. रोहित का गुस्सा सातवें आसमान पर होगा. वहीं अभीरा रूही को अकेले समझाएगी. 

अभीरा रूही को देगी चेतावनी 
रूही रोते हुए अभीरा से बोलेगी तुम इस घर में अपनी गिल्ट को कम करने आई हो, इंसानियत के नाते आई हो या फिर किसी और वजह से मुझे फर्क नहीं पड़ता है. लेकिन अगर दोनों भाइयों के बीच में दूरियां आए तो मुझे फर्क पड़ेगा. 

अभीरा और अरमान आएंगे पास 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा और अरमान पास आएंगे. अभीरा और अरमान दोनों के बीच रोमांस देखने को मिलेगा. वहीं कुछ समय बाद अरमान और अभीरा शादी करेंगे. वहीं रूही अभीरा और अरमान के साथ माइड गेम खेलते हुए नजर आएंगी. आने वाले एपिसोड में जमकर ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- मार्वल यूनिवर्स में Robert Downey Jr की धमाकेदार वापसी, डॉक्टर डूम बनकर करेंगे कमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़