Comicstaan Season 3 Trailer: मेकर्स ने बदल दिया शो का फॉर्मेट, जल्द शुरू होगी बेस्ट स्टैंड-अप कॉमेडियन की तलाश

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो का कॉमेडी शो 'कॉमिकस्तान' अपने तीसरे सीजन के साथ एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस लौट रहा है. अब मेकर्स ने शो का ट्रेलर जारी कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 09:21 PM IST
  • तीसरे सीजन के साथ वापस लौट रहा है 'कॉमिकस्तान'
  • इस दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा स्ट्रीम
Comicstaan Season 3 Trailer: मेकर्स ने बदल दिया शो का फॉर्मेट, जल्द शुरू होगी बेस्ट स्टैंड-अप कॉमेडियन की तलाश

नई दिल्ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो का कॉमेडी शो 'कॉमिकस्तान' अपने तीसरे सीजन के साथ एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस लौट रहा है. अमेजन ने ओनली मच लाउडर के साथ मिलकर अपने सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो के तीसरे सीजन की जानकारी दी है, जिसमें कुल आठ कंटेस्टेंट शामिल होंगे. अब मेकर्स ने शो का ट्रेलर जारी कर दिया है. इतना ही नहीं, इस बार मेकर्स ने शो का पूरा फॉर्मेट बदल दिया है. 

'कॉमिकस्तान' का ट्रेलर हुआ जारी 

जल्द ही भारत के बेस्ट स्टैंड-अप कॉमेडियन की तलाश शुरू होगी. अबीश मैथ्यू और कुशा कपिला द्वारा होस्ट किए जा रहे 'कॉमिकस्तान सीजन 3' में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन जज की कुर्सी संभालेंगे.

जानिए क्या है शो का नया फॉर्मेट 

वहीं, दूसरी ओर कंटेस्टेंट का मेंटोर राहुल सुब्रमण्यम, सपन वर्मा, रोहन जोशी, प्रशस्ति सिंह, कन्नन गिल, आधार मलिक और अनु मेनन करेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

ये ओरिजिनस सीरीज 15 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी. मीडिया रिपोट्स की मानें तो, नए फॉर्मेट के अनुसार, सात अलग-अलग मेंटर्स हर हफ्ते आठ कंटेस्टेंट को एक अलग जॉनर में ट्रनिंग देंगे. 

दर्शक बेसब्री से शो का इंतजार कर रहे हैं

अब दर्शक इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि कॉमिकस्तान के पहले दो सीजन को लोगों से जबरदस्त प्यार मिला था. अब ये तीसरा सीजन न केवल विनर्स के लिए बल्कि, भारत की कॉमेडी में उभरते कलाकारों के लिए एक नॉन्च-पैड बन गया है. 

ये भी पढ़ें- क्या बॉलीवुड ने रिया चक्रवर्ती को दिखा दिया बाहर का रास्ता? एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़