उधार पर लेकर कपड़े और ज्वैलरी पहनती हैं Zeenat Aman, यंगस्टर्स को दिए पैसे बचाने के टिप्स

Zeenat Aman Post: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान ने फैंस के साथ अपना बड़ा राज शेयर किया है. कपड़ों और ज्वैलरी के इस सीक्रेट को जानकरहर किसी के होश उड़ गए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 18, 2023, 12:18 PM IST
  • जीनत अमान ने खोला बड़ा राज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
उधार पर लेकर कपड़े और ज्वैलरी पहनती हैं Zeenat Aman, यंगस्टर्स को दिए पैसे बचाने के टिप्स

नई दिल्ली:Zeenat Aman Post: दिग्गज अदाकार जीनत अमान (Zeenat Aman) ने जब से इंस्टाग्राम पर कदम रखा है, तब से वह फैंस के साथ खूब बातें शेयर करती रहती हैं. वह फैंस को अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट देती रहती हैं. जीनत ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है कि वह शादी-पार्टी में उधार के कपड़े पहनती हैं.

जीनत ने शेयर की फोटो

जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे और उनकी पार्टनर के साथ तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ब्लू कलर के सूट में दिख रही हैं. जीनत ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरे बच्चों के पिता से मेरी शादी चोरी-चुपके हुई थी.हम भाग गए थे. सिंगापुर में हमने शादी की थी.

वेडिंग को लेकर बोलीं जीनत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत ने पोस्ट में लिखा- मैं ये नहीं कह सकती मैं इंडियन वेडिंग के चार्म से दूर हूं. फूड, म्यूजिक, कलर, उल्लास का माहौल - यह मजेदार है. ये तस्वीर पिछले हफ्ते की है, जिसमें हम दिल्ली में खूबसूरत फंक्शन में पहुंचे थे. इस मौके पर मैं आपको एक सीक्रेट बताती हूं. 

उधार के कपड़े

जीनत ने बताया- जो मैं फैनसी डिजाइनर आउटफिट पहनती हूं,वह सब फंक्शन पर उधार लिए होते हैं. जी हां, जो मैंने ज्वैलरी पहनी है वो मैंने विमल से लोन पर ली हैं. पाउडर ब्लू कलर का शरारा मेरी प्यारी दोस्त मोहिनी छाबरिया ने शेयर किया है. जिसे मैं ड्राई क्लीन कराकर वापस कर दूंगी. मैं यह सब इसलिए शेयर कर रही हूं ताकि यंग लोग पैसे बचाएं, और दिखावे का प्रेशर न लें.

ये भी पढ़ें- Om Puri Birth Anniversary: जब एक किताब ने ओम पुरी की लाइफ में ला दिया था भूचाल, टूट गई थी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़