कंगना रनौत के खिलाफ वारंट जारी, बढ़ी मुश्किलें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने किसी ट्वीट को लेकर तो कभी किसी फिल्म को लेकर. एक बार फिर कंगना खबरों में आ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2021, 02:47 PM IST
  • कंगना-जावेद विवाद को लेकर वारंट जारी
  • कंगना ने जावेद अख्तर को लेकर दिया था बड़ा बयान
कंगना रनौत के खिलाफ वारंट जारी, बढ़ी मुश्किलें

मुंबई: कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) जहां फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं तो वहीं एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल कंगना और जावेद अख्तर के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा था जिसके बाद अख्तर ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. 

जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे में मुंबई मजिस्ट्रेट ने एक्ट्रेस के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है. बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था. यह शिकायत 2019 में दर्ज कराई गई थी.

ये भी पढ़ें-क्या सुनील ग्रोवर को नहीं मिल रहा काम? सड़क किनारे जूस बेचते आए नजर.

कंगना और जावेद अख्तर विवाद
कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस को घर बुलाकर धमकाया था और ऋतिक रोशन से माफी मांगने को कहा था. कंगना के इस बयान के बाद गीतकार जावेद अख्तर का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा.

बयान पर आपत्ति जताते हुए जावेद अख्तर कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया. इसी केस को लेकर कंगना के खिलाफ वारंट जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss से बाहर आते ही रुबीना दिलैक को मिला किन्नर समाज की गुरुमां का आशीर्वाद, शेयर किया Video.

कंगना की बहन रंगोली ने भी किया था ट्वीट
कंगना के इंटरव्यू के बाद उनकी बहन रंगोली ने भी जावेद अख्तर और महेश भट्ट के खिलाफ ट्वीट किया था. रंगोली ने लिखा था कि 'जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक से माफी मांग ले. इसके अलावा महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी क्योंकि कंगना ने उनकी फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था.

रंगोली के इस बयान के बाद भी खूब कंट्रोवर्सी हुई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़