दिवालिया होने की खबर पर आदित्य नारायण ने तोड़ी चुप्पी, खबर के पीछे की बताई वजह

उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हालही में अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal)  के बारे में सबको बताते हुए जल्द शादी करने की बात कहीं. लेकिन आदित्य तब चर्चा में आ गए जब एक मीडिया पोर्टल ने उनकी दिवालिया होने की खबर छापी पर अब इस खबर पर आदित्य ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2020, 04:37 PM IST
    • आदित्य के खाते में बचे महज 18,000 रुपये!
    • पैसे तंगी की वजह आदित्य ने लॉकडाउन को बताया
दिवालिया होने की खबर पर आदित्य नारायण ने तोड़ी चुप्पी, खबर के पीछे की बताई वजह

मुंबई: इन दिनों बी टाउन में शादियों का सीजन चल रहा है. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं तो वहीं हिट मशीन नेहा कक्कड़ भी जल्द शादी कर सकती हैं. इसी बीच उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने भी अपने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal)  के बारे में सबको बताया और जल्द शादी करने की बात कहीं.

लेकिन इस खबर के बाद ही आदित्य से जुड़ी एक खबर खूब वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि वह कंगाल हो चुके हैं. दरअसल एक खबर सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि आदित्य के बैंक खाते में सिर्फ 18,000 रुपये बचे हैं. खबर में बताया गया है कि आदित्य की सेविंग्स कम हो गई थी और उन्होंने म्युचुअल फंड में निवेश हुई सारी पूंजी को वापस ले लिया था. हालांकि, अब इंटरव्यू में आदित्य ने बताया है कि उनके दिवालिया होने की रिपोर्ट एक कोरी बकवास के अलावा और कुछ नहीं है. 

निक्की बेला को भूल WWE रेस्लर John Cena ने रचाई शादी, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.

TellyChakkar से बात करते हुए आदित्य नारायण ने बताया कि यह साक्षात्कार डेढ़ महीने पहले का था. इसके साथ ही यह भी कहा कि, 'मैंने लॉकडाउन से पहले एक नया अपार्टमेंट खरीदा था, यहां तक ​​कि सेलिब्रिटी होने के बावजूद, मुझे ईएमआई के बारे में सोचना पड़ रहा है और अगर महामारी लंबी अवधि तक चली, तो हम सभी को किसी न किसी वजह से नुकसान उठाना पड़ेगा. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं दिवालिया हो गया हूं और मेरे पास पैसा नहीं बचा है. दो दशकों से अधिक समय तक काम करने के बाद मैं कैसे दिवालिया हो सकता हूं?'.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़