अजय देवगन ने शुरू की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग, 22 साल बाद बनेगी भंसाली संग जोड़ी

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब इस फिल्म के लिए अजय देवगन ने भी शूटिंग शुरू कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2021, 05:45 PM IST
  • भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर काफी चर्चा है
  • अब इस फिल्म के लिए अजय देवगन ने भी शूटिंग शुरू कर दी है.
अजय देवगन ने शुरू की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग, 22 साल बाद बनेगी भंसाली संग जोड़ी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लीड रोल में देखा जा रहा है. हाल ही में फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

आज से शुरू हुई शूटिंग

फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) को भी अहम किरदार में देखा जाने वाला है. शनिवार से उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. अब फिल्म के सेट से अजय की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें उन्हें भंसाली के साथ खड़ा देखा जा रहा है. इस तस्वीर में अजय हाथ में एक स्क्रिप्ट लिए पढ़ते दिख रहे हैं, जबकि संजय लीला भंसाली उसकी पास में खड़े हुए हैं.

1999 में किया था अजय और भंसाली ने साथ काम

गौरतलब है कि भंसाली और अजय ने इससे पहले 1999 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था. इसके बाद अब दोबारा इस फिल्म में अजय और भंसाली की इस फिल्म में जोड़ी बन रही है. इसी के साथ दोनों 22 साल के बाद साथ काम कर रहे हैं.

जानिए कैसी है फिल्म

फिल्म में आलिया को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की भूमिका में देखा जाएगा. कहानी कामाठीपुरा में एक वेश्यालय चलाने वाली गंगूबाई कोठेवाली के जीवन पर आधारित है.

यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस' के एक अध्याय पर आधारित है.

30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

यह पहली बार है, जब भंसाली और आलिया भट्ट किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना ने दिखाई ऐश्वर्या राय जैसी अदाएं, क्या आपने देखा ये खूबसूरत Video?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़