close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चोट के बावजूद खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पूरी की शूटिंग

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जो एक साल में कई सुपरहिट फिल्में देते हैं. अक्षय हमेशा से ज्यादातर एक्शन सीन खुद ही करना पसंद करते हैं, जिस वजह से उन्हें खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है. इन दिनों अक्षय अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे हैं.   

चोट के बावजूद खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पूरी की शूटिंग

मुबंई: फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर अक्षय कुमार इन दिनों व्यस्त चल रहे हैं. यह फिल्म कॉप सीरीज है, जिसमें अक्षय ATS चीफ की भूमिका में नजर आने वाले हैं. उनके साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं. फिल्म की खासियत यह है कि इस फिल्म को बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक रोहित शेट्टी और करण जौहर साथ मिलकर बना रहे हैं. 

पहली बार अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की सीरीज फिल्म का हिस्सा बने हैं जिसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. क्योंकि रोहित भी अपने फिल्मों में एक्शन को लेकर जाने जाते हैं और खिलाड़ी कुमार खुद ही एक्शन फिल्मों के सरताज कहे जाते हैं. मुबंई में  फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग के दौरान अक्षय के बाएं हाथ की नसों में खिंचाव आ गया जिससे अक्षय को काफी परेशानी हुई. सेट पर तुरंत फिजियोथेरेपिस्ट बुलाया गया. अंदरूनी चोट को देखते हुए फिजियोथेरेपिस्ट ने उनकी बांह को ब्लैक टेप से बांध दिया ताकि मांसपेशियों में खिंचाव बना रहे और अक्षय की दिक्कतें ज्यादा नहीं बढ़े. 

अंदरूनी चोट के बावजूद भी अक्षय ने फिल्म की शूटिंग को रूकने नहीं दिया. जिसके बाद बांह में ब्लैक टेप के साथ ही फिलहाल गानें की शूटिंग पूरी की गई. यह टेप उनके गाने की वीडियो में भी देखा जा रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस खिलाड़ी कुमार के काम के प्रति गंभीरता को देख तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

फिल्म में दो बड़े एक्टर लगाएंगे तड़का
सूर्यवंशी में दो बड़े स्टार रणवीर सिंह और अजय देवगन के Climax सीन में नजर आने की भी खबर चर्चा में है.

इससे पहले भी हम फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ अजय देवगन को क्लाइमैक्स सीन में देख चुके हैं.