close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या आथिया शेट्टी ने इस अंदाज में किया K.L.Rahul के लिए हां?

2 साल बाद आथिया शेट्टी की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है लेकिन आथिया फिल्मों से ज्यादा भारतीय बल्लेबाज के. एल. राहुल को डेट करने की खबरों से चर्चा में हैं. आथिया और राहुल का नाम पहले भी दूसरे स्टार से जोड़ा जा चुका है.  

क्या आथिया शेट्टी ने इस अंदाज में किया K.L.Rahul के लिए हां?

मुबंई: रोमांस और एक्शन से भरपूर फिल्म 'हीरो' से फिल्मों में कदम रखने वाली अदाकारा आथिया शेट्टी की साल 2015 से आथिया के फिल्मी करियर की शुरूआत हुई. लेकिन अबतक आथिया सिर्फ दो फिल्मों में ही दिखी हैं, हीरो के बाद वह मल्टीस्टारर फिल्म मुबारकां में दिखी थी. 

फिल्म नवाबजादे में आथिया का एक सांग अपयेरेंस था. फिलहाल आथिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में आथिया के ओपोजिट नवाजुद्दीन सिद्दकी हैं, दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में आथिया पहली बार देसी अंदाज में नजर आ रही हैं, इनके अभिनय को सिनेमाक्रिटिक भी काफी सराह रहे हैं. 

चोट के बावजूद भी अक्षय कुमार ने पूरी की शूटिंग, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

लेकिन जितना आथिया अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में नहीं है उससे ज्यादा वह अपनी लवलाइफ को लेकर खबरों में हैं. खबरों को माने तो आथिया भारतीय क्रिकेट टीम के यूवा बल्लेबाज K. L. Rahul को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ मिलते-जुलते देखा जा चुका है, लेकिन दोनों में से किसी ने इस बात पर हामी नहीं भरी है. कहा तो यह भी जा रहा है कि आथिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती है.

फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन के दौरान आथिया एक कार्यक्रम पर पहुंची. शो के समय सवाल- जवाब के दरमियां आथिया से एक प्रश्न पूछा गया कि क्या लिंकअप की खबरों से उनपर कोई नकारात्मक प्रभाव पड़ता है? इस प्रश्न का हसते हुए आथिया ने जवाब दिया कि वह जानती है इस प्रश्न का इशारा कहां है. पर उन्होंने इस प्रश्न का सटीक उत्तर न देते हुए यह कह कर मना कर दिया कि मैंने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े चीजों का कभी जवाब नहीं दिया है और आज भी मैं इस प्रश्न पर कुछ नहीं बोलने वाली. इस शो के दौरान आथिया ने अफेयर के बारे में पूछे जाने पर कोई जवाब नहीं दिया जिसे उनकी हां बताई जा रही है. देखते हैं कि ये दोनों कब अपने रिश्ते पर मुहर लगाते हैं. 

केबीसी का किया जा रहा विरोध, लिंक पर क्लिक कर पढ़े खबर.

दोनों का पहले भी दूसरे से जुड़ चुका है नाम

बता दें कि पहले भी आथिया का नाम इश्कजादे स्टार अर्जुन कपूर से जोड़ा जा चुका है. दोनों के फैमिली रिश्ते भी अच्छे बताए जाते हैं, आथिया और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर बेस्ट फ्रेंड हैं. जिस वजह से आथिया का उनके घर आना-जाना लगा रहता है.

लेकिन इन खबरों पर तब ब्रेक लग गई जब अर्जुन कपूर का नाम मलाइका अरोड़ा से जुड़ा और दोनों को साथ देखा जाने लगा.

K. L. Rahul की बात करें तो इनका नाम पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल से जोड़ा जा चुका है. निधि ने फिल्म मुन्ना माइकल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है, इस फिल्म में उनके विपरीत टायगर श्रॉप थे.

15 नवंबर को मोतीचूर चकनाचूर रिलीज होने वाली है.