close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड सितारों ने भी 'अयोध्या' फैसले का किया स्वागत

शनिवार को अयोध्या मामले का फैसला सामने आ गया. सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला मंदिर के पक्ष में आया है. इसके बाद हर किसी ने शांति की अपील की. प्रधानंमत्री मोदी पहले ही शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील कर चुके थे. फैसला आने के बाद फिल्मी सितारों ने भी इसका खुले दिल से स्वागत किया. 

बॉलीवुड सितारों ने भी 'अयोध्या' फैसले का किया स्वागत

मुबंई: राम मंदिर को लेकर सालों से चल रहे विवाद को शनिवार के दिन समाप्त कर दिया गया है. उसके बाद से पूरे दिन देशभर के लोग, राजनेताओं ने अपनी राई व खुशी जाहिर कर सौहार्द बनाए रखने की अपील की है. तो इसमें हमारे बॉलीवुड स्टार भी पीछे नहीं रहे, सुनवाई को गंभीरता से लेते हुए अपनी सोच भी उन्होंने फैंस के सामने रखी है.

 

पिंक एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अयोध्या फैसले के बाद लिखा-  सुप्रीम कोर्ट जिंदाबाद. अब जो जरूरी है वह करते हैं. अब उन मसलों पर काम करने की जरूरत है जिससे हमारे देश को रहने के लिये सर्वश्रेष्ठ स्थान बनाने में मदद मिले.  


मशहूर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने कहा- अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम। सबको सम्मति दे भगवान। 

फिल्म मोदी में मोदी का किरदार निभा चुके एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट किया- महान राष्ट्रपिता से बेहतर यह बात कोई नहीं कह सकता था.  महात्मा का सम्मान करते हुए शांति और एकजुटता बनाए रखें.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मधुर भंडारकर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के लिेए हुए फैसले का सम्मान करें. बहुत दिनों से उलझे हुए मामला आखिरकार सुलझ गया.

अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, सभी संबंधित पक्षों से विनम्र अनुरोध है कि अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें. चाहे यह फैसला आपके खिलाफ हो या पक्ष में. इसे गरिमा के साथ स्वीकार करे. हमें एकजुट होकर यहां से आगे बढ़ना है. जय हिंद 

साउथ की मशहूर अदाकारा काजल अग्रवाल ने भी सोशल मीडिया पर फैसले के बाद कवि हरिवंश राय बच्चन की मधुशाला की दो पंक्ति लिखीं-  बैर कराते मंदिर मस्जिद, एक कराते मधुशाला.