फैमिली लंच पर साथ दिखें रणबीर और आलिया

राखी के मौके पर आलिया भट्ट ने कपूर खानदान के साथ फैमिली लंच पर देखी गईं. आलिया हर त्योहार में कपूर खानदान के साथ नजर आती हैं.

फैमिली लंच पर साथ दिखें रणबीर और आलिया

मुंबई: बॉलीवुड के लव बर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने कर ही चुके हैं. आलिया कपूर खानदान के साथ हर त्योहार में देखी जाती हैं और आज राखी के अवसर पर भी फैमिली लंच पर आलिया ने पूरे परिवार को ज्वाइन किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lovebirds @aliaabhatt & Ranbir Kapoor snapped leaving Kapoor residence today  . . #aliabhatt #ranbirkapoor

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

राखी के मौके पर जहां रणबीर, रिद्धिमा, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, नीतू कपूर से लेकर पूरा कपूर खानदान एक जगह फैमिली लंच पर एक साथ आएं. तो इस अवसर पर रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को भी परिवार के साथ देखा गया. 

इतना ही नहीं आलिया उनके परिवार के काफी क्लोज भी है. यहीं वजह है कि नीतू कपूर अकसर आलिया के पोस्ट पर कमेंट करती रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान रणबीर ने आलिया को हेयर कट भी दिया था. 

सुशांत केस पर बिहार Vs महाराष्ट्र की लड़ाई! इन 5 सवालों के जवाब दो उद्धव सरकार.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग को पूरा नहीं किया जा सका. लेकिन सितंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू की जा रही है और अब फिल्म 2021 में रिलीज होगी. बता दें कि ब्रह्मास्त्र के सेट पर ही रणबीर और आलिया मिले और दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई.