अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा कर सकते हैं फिल्मों में डेब्यू

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा महज 19 साल के हैं लेकिन काफी हैंडसम हैं. खबरों की मानें तो नानी जी अमिताभ के कदमों पर चलते हुए अगस्त्य भी अपना करियर फिल्मों में बना सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2020, 01:15 PM IST
    • अमिताभ बच्चन का नाती फिल्म में डेब्यू को तैयार
    • अगस्त्य नंदा के साथ अमिताभ की तस्वीर हुई वायरल
अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा कर सकते हैं फिल्मों में डेब्यू

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने फिल्मों में जो मुकाम हासिल की है शायद ही कोई दूसरा अभिनेता उस मुकाम तक पहुंच सकें. अमिताभ की राह पर चलते हुए ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने फिल्मों में कदम रखा और आज जाने अभिनेता भी हैं. लेकिन लगता है बच्चन परिवार का एक और नया सदस्य फिल्मों में कदम रखने के लिए तैयार है.

खबरों की मानें तो अमिताभ के नाती अगस्त नंदी भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकते हैं. अगस्त्य काफी गुड लुकिंग है और अक्सर मीडिया में अपने तस्वीरों के चलते भी मीडिया में बने रहते हैं. फिलहाल इस बात पर पुष्टि तो नहीं हो पाई है कि अगस्त्य कब और किस फिल्म से अपना डेब्यू करेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fight .. fight the fit .. fit the fight .. reflective mirrors , laterally inverted imagery .. and the inspiration with Grandson ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अगस्त्य अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बेटे हैं और महज 19 साल के हैं. लेकिन लॉकडाउन के दौरान जब अमिताभ ने उनके साथ अपनी वर्कआउट की तस्वीर शेयर की तब से ही लोग अगस्त्य के फिल्मों में आने का इंतजार कर रहे हैं. अगस्त्य की एक बहन भी हैं नव्या नंदा. नव्या बेहद खूबसूरत हैं लेकिन उन्हें फिल्मों में करियर बनाने में दिलचस्पी नहीं है. 

टाइगर के अलावा यह क्रिकेटर बसता है दिशा के दिल में.

अगस्त्य हालही में नीतू कपूर के बर्थडे पार्टी में भी नजर आए थे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बच्चन परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्मों में कदम रख कर धमाल मचा पाते है या नहीं.

ट्रेंडिंग न्यूज़