बड़बोले Anurag Kashyap का घिनौना चेहरा, अभिनेत्री ने लगाया यौन शोषण का आरोप

एक्ट्रेस पायल घोष का आरोप है कि अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण किया है. इस तरह का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री कार्यालय से मदद मांगी है.   पायल की मदद के लिये राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने हाथ बढ़ाया है.

बड़बोले Anurag Kashyap का घिनौना चेहरा, अभिनेत्री ने लगाया यौन शोषण का आरोप

नई दिल्लीः बॉलीवुड के लिए यह समय अच्छा नहीं चल रहा है. वैसे तो चमक-धमक वाली इस इंडस्ट्री का विवादों से चोली-दामन का साथ है, लेकिन इस समय यहां विवादों की झड़ी सी लग गई है. इस बार एक फिर से विवादों में फंसे हैं, अक्सर विवादों से सुर्खियों में रहने वाले निर्देशक अनुराग कश्यप. इस बार उनकी मुश्किल ज्यादा बड़ी हो गई.

मुश्किल में अनुराग
एक्टर से राजनेता बने रविकिशन के लिए गांजा पीने वाला बयान देकर कश्यप लाइम लाइट में आए थे और अब इसके तुरंत बाद ही उन पर एक भारी मुश्किल आ पड़ी है. उनके खिलाफ एक एक्ट्रेस ने पायल घोष ने गंभीर आरोप लगाया है.

एक्ट्रेस पायल घोष का आरोप है कि अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण किया है. इस तरह का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री कार्यालय से मदद मांगी है.  

अभिनेत्री ने पीएम से लगाई गुहार
जानकारी के मुताबिक, पायल ने ट्वीट किया, 'अनुराग ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया. पायल ने इसमें पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा, 'कृपया इस पर एक्शन लें और देश को इस शख्स का असली चेहरा दिखाएं. एक्ट्रेस ने पीएम से सीधे सुरक्षा की भी गुहार लगाई है.

उन्होंने लिखा है कि मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. प्लीज मेरी मदद कीजिए. 

NCW का मिला साथ
यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पायल ने दावा किया है कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्रियों के बीच शारीरिक संबंध पूरी स्थिति के बारे में उन्हें सहज बनाने के लिए फिल्म उद्योग में बहुत आम हैं.  पायल को मदद के लिये NCW ने हाथ बढ़ाया है.

राष्ट्रीय महिला आयोग ने अभिनेत्री पायल घोष के इस ट्वीट को संज्ञान में लिया है. आयोग चीफ (NCW Chief) रेखा शर्मा ने पायल घोष के इस ट्वीट के बाद उनकी कंप्लेंट की डीटेल्स मांगी है. आयोग ने पूरी मदद का भरोसा दिया है. 

कंगना रनौत भी आईं साथ
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इस वक्त मुखर होकर इंडस्ट्री में फैली हुई हर तरह की बुराई से लोहा ले रही हैं.

पायल का ट्वीट सामने आते ही कंगना ने भी उन्हें पूरा सहयोग और समर्थन देने की बात कही है.  अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट करके कहा है Every voice matters

यह भी पढ़िएः सुशांत के हत्यारों ने मीडिया को अपनी ऊंगलियों पर नचाया!