मिल गई जेठा लाल के लिये नई दया बेन, सुंदर और प्रतिभाशाली दोनों हैं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दया बेन के निकलने के बाद आशंका थी कि दया बेन का विकल्प ढूंढना असम्भव होगा, किन्तु अब ये विकल्प मिल गया है..

मिल गई जेठा लाल के लिये नई दया बेन, सुंदर और प्रतिभाशाली दोनों हैं

नई दिल्ली.     मिल गई है तारक मेहता का उलटा चश्मा के लिए नई दयाबेन जो निभाएंगी पहले की ही तरह भोलेपन के मजाकिया अंदाज़ में जेठालाल का साथ. जेठालाल की इस नई दया बेन के बारे में किसी तरह का संदेह नहीं कि वे एक खूबसूरती के साथ-साथ प्रतिभा का भी सुन्दर मिश्रण हैं. 

 

हो गया है वीडियो वायरल 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा देश के सबसे अधिक दर्शकों वाला पारिवारिक टेलीविज़न सीरियल है. जब से इसमें से दया बेन  का जाना हुआ है लोगों को दया बेन की कमी सही नहीं जा रही है. अब नई दया बेन का इंतज़ाम हो गया है और ये नई दया बेन न केवल सुन्दर हैं बल्कि बहुत टैलेंटेड भी हैं. नई दया बेन का  वीडियो वायरल हो गया है जो उनके प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया है.

हो गए बारह साल पूरे 

टीवी के सबसे लोकप्रिय फैमिली कॉमेडी शो- तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अपने शानदार बारह साल पूरे कर लिए हैं. इस दौरान इसकी टीआरपी भी लगातार जबरदस्त रही है. अब दर्शकों को दया बेन की कमी नहीं खलेगी क्योंकि अब एक नई दया बेन ढूंढ ली गई है. इस नई दया बेन के साथ जेठालाल का डांस करता हुआ वीडियो वायरल हुआ है. बताया जाता है कि नई दया बेन को देखते ही शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने उनको अपने शो में लाने का फैसला कर लिया है. .

ये हैं रूतुजा जुनारकर 

हुआ यूँ कि तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की पूरी टीम इस वीकेंड पर र‍िएलिटी डांस शो इडियाज बेस्‍ट डांसर के सेट पर आप सभी को दिखाई देने वाली है. दया बेन इसी सेट पर शो की टीम को मिली. जब यहां स्टेज पर दयाबेन की शैली में शो की डांसर रुतुजा जुनारकर ने अपना परफॉर्मेंस दिया तो पूरी टीम हैरान रह गई. 

ये भी पढ़ें. दस फ्लाइट्स में महिलाओं को निर्वस्त्र करके हुई तलाशी

प्रोमो में नज़र आया है 

अब बहुत जल्दी इसके शानदार एपिसोड का प्रोमो सबके सामने होगा जिसमें दया बेन बनी रूतुजा  परफॉर्मेंस देती दिखाई देंगी. इस परफॉर्मेंस के दौरान रुतुजा के मुँह से दयाबेन के कुछ मशहूर डायलॉग्स भी सुनने को मिलने वाले हैं. उन्होंने तो हैरान कर दिया जब दया बेन के रूप में उन्होंने जेठालाल यानी एक्‍टर दिलीप जोशी को टप्‍पू के पापा कह कर पुकारा. 

ये भी पढ़ें. अजरबेजान के खिलाफ आर्मीनिया के प्रधानमंत्री की पत्नी ने बनाया घातक महिला दस्ता

रूतुजा ने धरा दया का भेस 

रुतुजा ने दयाबेन का भेस धरा तो बिलकुल दया बेन ही नज़र आईं. दया बेन के अंदाज में सजी-धजी रूतुजा ने जेठालाल के साथ डांस भी किया. और यहीं पर शो के प्रोड्यूसर को रूतुजा इतनी पसंद आई कि उन्होंने वहीं पर उनको अपने शो में लाने की बात कर दी.

ये भी पढ़ें. अमीषा पटेल ने कहा -बिहार में दुष्कर्म तक हो सकता था उनके साथ

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234