फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब OTT प्लेटफॉर्म पर ऋतिक मचाएंगे धूम, सीरीज के लिए मिला 75 करोड़

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्मों के बाद OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो एक्टर ब्रिटिश सीरीज द नाइट मैनेजर के हिंदी संस्करण में नजर आने वाले हैं और इसके लिए ऋतिक ने 75 करोड़ रुपये की मांग की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2020, 11:55 AM IST
  • ब्रिटीश सीरीज द नाइट मैनेजर पर आधारित
  • फिल्म के लिए एक्टर ने लिए 75 करोड़
  • एजेंट की भूमिका में ऋतिक
फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब OTT प्लेटफॉर्म पर ऋतिक मचाएंगे धूम, सीरीज के लिए मिला 75 करोड़

मुंबई:  बॉलीवुड के ग्रीक गॉड के रूप में पहचाने जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन   (Hrithik Roshan) के फैंस के लिए खुशखबरी है. वॉर (War)  फिल्म के अपार सफलता के बाद ऋतिक की अब तक कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि जल्द ही एक्टर अपना OTT डेब्यू करने जा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

खबरों की मानें तो जल्द ही एक्टर ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney Hotstar) के साथ मिलकर एक बड़ी वेब सीरीज में नजर आएंगे. दरअसल यह सीरीज बहुत ही सफल और लोकप्रिय ब्रिटिश सीरीज द नाइट मैनेजर पर आधारित है. इसके हिंदी एडिशन के लिए ऋतिक को साइन किया गया है और इसके लिए एक्टर ने बहुत बड़ी रकम भी मांग की है. फिल्म के लिए एक्टर ने करीब 75 करोड़ रुपये की मांग की है. लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह अभी ऑफिशियल तौर पर सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें-सिर्फ ऐश्वर्या और कटरीना ही नहीं इन हसीनाओं के लिए थे Salman बेहद गंभीर, प्यार में नहीं मिली मंजिल.

बता दें कि इस सीरीज में ऋतिक  (Hrithik Roshan) एक एजेंट का किरदार निभाएंगे और सरकारी एजेंट के रूप में एक बड़ा सीक्रेट मिशन पर काम करते दिखेंगे. लेकिन इसके लिए वह एक बड़े होटल में नाइट मैनेजर के किरदार में काम करते दिखेंगे जो अपनी पहचान बताए बिना सीक्रेट मिशन पर काम करेंगे.  इसकी शूटिंग अगले साल मार्च महीने में शुरू की जाने की खबर सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें-अमिताभ की नातिन बनीं नई सोशल मीडिया सेंसेशन, बेहद खूबसूरत दिखती हैं Navya.

वर्कफ्रंट
ऋतिक  (Hrithik Roshan)के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी सुपरहिट फिल्म कृष के अगले सीरीज कृष 4 की तैयारियां कर रहे हैं. वहीं बता दें कि इसके अलावा एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ भी एक फिल्म में नजर आ सकते हैं. यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म  ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक होगी जिसमें धूम 2 के बाद एक बार फिर ऋतिक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे तो सैफ अली खान पुलिस की भूमिका में दिखेंगे. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़