'किक 2' में एक बार फिर नजर आएगी सलमान और जैकलीन की जोड़ी

सुपरहिट फिल्म किक के बाद एक बार फिर किक 2 में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है. इस बात की घोषणा वर्दा खान नाडियावाला ने ट्वीट कर के दी है. वर्दा ने इसे जैकलीन के बर्थडे पर सरप्राइज के रूप में लोगों के सामने रखा.

'किक 2' में एक बार फिर नजर आएगी सलमान और जैकलीन की जोड़ी

मुंबई: जैकलीन फर्नांडिस ने 11 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस मौके पर उन्हें ऐसा सरप्राइज मिला जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं होगा. फिल्म डायरेक्टर साजिद नाडियावाला ने जैकलीन को अपनी फिल्म किक 2 के लिए फाइनल कर लिया है.

किक 2014 में आई थी और इस फिल्म में जैकलीन सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म ने जैकलीन के करियर को एक नया मुकाम दिया. और एक बार फिर किक 2 के लिए जैकलीन को साइन किया गया है. फिल्म में जैकलीन सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी. 

बता दें कि जैकलीन के बर्थडे पर साजिद नाडियावला की पत्नी वर्दा ने ट्वीट कर जैकलीन को यह सरप्राइज दिया. वर्दा ने लिखा कि जैकलीन यहां तुम्हारे लिए बर्थडे गिफ्ट है जिसे तुम हमेशा याद रखोगी. बहुत खुशी के साथ यह बता रही हूं कि आज सुबह 4 बजे साजिद ने किक 2 की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है जिसमें तुम्हारे लिए बेहतरीन किरदार सोचा गया है. 

'सड़क 2' का ट्रेलर आउट, पूरी फिल्म में छाए हुए हैं संजय दत्त.

जिसका रिप्लाई करते हुए जैकलीन ने लिखा कि वह किक 2 के लिए वह अब इंतजार नहीं कर पा रही हैं. इस सरप्राइज से जैकलीन काफी खूश हैं.