कैलाश खेर ने रिलीज किया भक्तिभाव से लिप्त भजन 'राम ही पार लगावेंगे'

5 अगस्त का दिन आ गया जब हर रामभक्त राम जन्म भूमि पूजन को देखने को उत्सुक हैं. इस मौके पर सिंगर कैलाश खेर ने अपना नया गाना राम ही पार लगावेंगे रिलीज कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2020, 11:26 AM IST
    • कैलाश खेर का नया गाना आउट
    • राम मंदिर के शिलान्यास पर किया गाना रिलीज
कैलाश खेर ने रिलीज किया भक्तिभाव से लिप्त भजन 'राम ही पार लगावेंगे'

मुंबई: पूरा देश राम मंदिर की शिलान्यास का इंतजार कर रहे हैं. हर एक इंसान राम मंदिर को लेकर भावुक दिख रहे हैं और इस मौके पर सिंगर कैलाश खेर ने अपनी गायिकी से राम मंदिर को लेकर अपनी भावनाएं प्रकट की है.

कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे के पिता CM उद्धव से पूछे 7 सवाल.

इसके साथ ही कैलाश ने ट्विटर पर ट्वीट कर बताया कि उनका नया गाना लॉन्च किया जा चुका है. इसके साथ कैलाश ने कैप्शन में लिखा राम ही पार लगावेंगे. नया गाना, शुभ घड़ी उत्सव, मन में राम राज्य स्थापन समय. युग परिवर्तन भारत के वैभव का.

श्री राम का यह गाना बहुत ही प्यारा है. अपने हर गाने की तरह कैलाश खेर ने इसमें अपनी आवाज का जादू चलाया है. लोग जमकर उनके इस गाने पर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.

पीएम मोदी भूमि पूजन कार्यक्रम के लिए अयोध्या पहुंचने वाले हैं. जहां पहुंचकर वह मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे. इनमें 9 शिलाएं है. इन शिलाओं की पूजा की जाएगी और इनके पत्थर भूमि पूजन में रखे जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, 9 शिलाओं में एक को गर्भगृह में रखा जाएगा बाकि 8 अन्य स्थानों पर रखी जाएंगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़