तेजधार हथियार से कंगना ने किया वार...खुद को बताया 'धाकड़'!

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. कंगना देश या बॉलीवुड से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राई रखती नजर आ रही है. उनके ट्वीट की वजह से कई बार उनकी अन्य सितारों व लोगों से जुबानीजंग अकसर चर्चा का विषय बन जाती है. लेकिन इस बार कंगना ने शब्दों की जगह हथियार से जंग करती नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2020, 05:53 PM IST
  • कंगना की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं
  • हड्डियां तोड़ना और आंखें निकाल लेना कंगना को है पसंद!
  • 'धाकड़ के लिए एक्शन रिहर्सल मनाली में
  तेजधार हथियार से कंगना ने किया वार...खुद को बताया 'धाकड़'!

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बड़बोलेपन की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. कंगना हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर कंगना के बयान अकसर विवादों का हिस्सा भी बनते हैं. लेकिन इस बार कंगना ने किसी पर अब शब्दों से वार नहीं किया है, बल्कि कंगना हथियार चलाती नज़र आई हैं. कंगना ने अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें कंगना अटैक मोड में हैं.

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर सुपर-ऐक्टिव रहती हैं. अपनी ज़िंदगी से जुड़े अलग-अलग पहलुओं और फिल्मों से जुड़ी जानकारी वो शेयर करती हैं.

बता दें कि कंगना (Kangana Ranaut) अब अपनी फिल्म 'धाकड़' का शूट शुरु करने जा रही हैं. फिल्म में कंगना एक जासूस एजेंट अग्नि का किरादार निभाने वाली हैं. यह एक एक्शन फिल्म होगी जिसके लिए कंगना काफी मेहनत कर रही हैं. कंगना एक्शन सीन्स को परफेक्शन के साथ निभाने के लिए लगातार ट्रेनिंग ले रही हैं. अब कंगना ने अपना एक प्रैक्टिस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें-शादी के 2 महीने बाद Neha Kakkar ने फैंस को दी नए मेहमान के आने की खुशखबरी.

हड्डियां तोड़ना और आंखें निकाल लेना कंगना को है पसंद!

इस वीडियो को साझा करते हुए कंगना (Kangana Ranaut)  ने लिखा, 'धाकड़ के लिए एक्शन रिहर्सल मनाली में पूरे दिन चल रही है. क्योंकि मैं जया मां की राजनीतिक दुनिया को पीछे छोड़ आई हूं, एजेंट अग्नि की दुनिया में किक और पंच, हड्डियां तोड़ना और आंखें निकाल लेना मेरे सबसे पसंदीदा काम हैं. बहुत सारा प्यार.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

येA post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

ये भी पढ़ें- साउथ की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़, Kreethy Suresh ने दर्ज किया रिकॉर्ड.

ये पहला मौका नहीं है जब कंगना ने अपने ट्रेनिंग सेशन से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हों. कंगना (Kangana Ranaut)  कैसे हर रोल के लिए तैयारी करती हैं वह इससे जुड़ी जानकारी, तस्वीरें और वीडियो अपने फैन्स से शेयर करती रहती हैं. इससे पहले कंगना के एक्सरसाइज़ वीडियो, तलवारबाज़ी और घुड़सवारी सीखनेवाले वीडियो भी खासी चर्चा में रहे हैं.

कंगना की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म 'थलाइवी' में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नज़र आएंगी. इसके अलावा वह 'तेजस' और 'धाकड़' की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं. 'तेजस' में कंगना भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट का रोल निभाएंगी. फिल्म 'धाकड़' में कंगना एक जासूस एजेंट अग्नि का रोल निभाएंगी. वहीं उनकी आखिरी फिल्म पंगा थी. फिल्म में कंगना कबड्डी खिलाड़ी के किरदार में नज़र आई थीं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़