'रॉकी भाई' के Birth Day से पहले ही KGF-Chapter 2 का टीजर रिलीज, लगा दी आग

टीजर की शुरुआत में रॉकी के बचपन की झलक दिखती है. फिर उनकी उसी दुनिया की एक झलक नजर आती है जो KGF-1 का हिस्सा है. टीजर में कुछ सेकेंड बाद रवीना टंडन भी एक दमदार अपीयरेंस में नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2021, 08:25 AM IST
  • टीजर की शुरुआत में रॉकी के बचपन की झलक दिखती है
  • टीजर में रवीना टंडन भी एक दमदार अपीयरेंस में नजर आ रही हैं
'रॉकी भाई' के Birth Day से पहले ही KGF-Chapter 2 का टीजर रिलीज, लगा दी आग

नई दिल्लीः KGF ने अपने फैंस को New Year 2021 का शानदार Gift दे दिया है. Homebale Films, AA Films और Excel Entertainment ने अपनी Film KGF-Chapter 2 का टीजर रिलीज कर दिया है. हालांकि इसका टीजर तय तारीख से एक दिन बाद आना था. लेकिन Production House ने रॉकी भाई यानी सुपरस्टार यश के Birthday से एक दिन पहले ही टीजर रिलीज कर दिया.  

एक दिन पहले सामने आया टीजर
KGF-Chapter 2 में यश के साथ बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त और रवीना टंडन भी नज़र आएंगे. लोगों को फिल्म रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है. टीजर रिलीज से पहले यश ने अपने फैंस के साथ अपने किरदार की दिलचस्प बातें शेयर की थीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

यश ने कहा, चैप्टर 1 रॉकी, उनके व्यक्तित्व और उनकी दुनिया का परिचय था. केजीएफ 2 में, आपको रॉकी के कुछ अलग शेड्स दिखाई देंगे जो आपने पहले नहीं देखे हैं. यह एक बड़ा एक्शन पैक और इमोशनल राइड होगा. 

ऐसा है टीजर
टीजर की शुरुआत में रॉकी के बचपन की झलक दिखती है. फिर उनकी उसी दुनिया की एक झलक नजर आती है जो KGF-1 का हिस्सा है. टीजर में कुछ सेकेंड बाद रवीना टंडन भी एक दमदार अपीयरेंस में नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि वह एक राजनेता के किरदार में हैं. बहुत थोड़े ही सेकेंड में ही दिखा उनका लुक किसी बड़ी किरदार की उम्मीद जता रहा है.

शुरुआत में आपको रॉकी की मां और उसका बचपन भी दिखेगा. यह भी कि कैसे रॉकी की मां ने उसे पाला, कैसे वो बड़ा हुआ और कैसे उनसे एक वादा किया था, जिसे अब वो पूरा करेंगे. अधीरा यानी संजय दत्त के लुक पर अभी सस्पेंस बना हुआ है, उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है. टीजर KGF-1 की तरह ही दमदार है. अब फैंस को बस रिलीज डेट का इंतजार है. 

यह भी पढ़िएः अली और जैस्मिन का रिश्ता कबूल है, कबूल है, कबूल!  

टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा.. नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़