कृति ने सुशांत को याद कर लिखा इमोशनल मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज और स्टार्स उनके लिए ट्वीट और पोस्ट करते नजर आ रहे थे लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने कोई पोस्ट नहीं डाला. ऐसे लोगों को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया जिसमें सुशांत की करीबी दोस्त रही कृति सेनन भी शामिल थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2020, 01:03 PM IST
    • दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया- कृति
    • पोस्ट कर लिखा इमोशनल मैसेज
    • सुशांत की करीबी दोस्त थी कृति
कृति ने सुशांत को याद कर लिखा इमोशनल मैसेज

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में कृति सेनन नजर आईं. कृति और सुशांत ने फिल्म राब्ता एक साथ किया था और उस दौरान दोनों की डेटिंग की खबरें भी सामने आई थी लेकिन दोनों में से किसी ने इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई.

सुशांत से जलते थे बॉलीवुड के वंशवादी सितारे.

सुशांत के मौत के बाद कृति ने एक भावुक मैसेज लिखा जिसे पढ़कर हर किसी के आंखों में आंसू आ जाए. कृति ने सुशांत और खुद की तीन फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सुश ... मुझे पता है तुम्हारा सबेस अच्छा दोस्त तुम्हारा प्रतिभाशाली दिमाग था और वहीं तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन भी. लेकिन इस बात ने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया कि तुम्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा. काश उस समय तुम्हारे साथ ऐसे लोग होते जो तुम्हारे बुरे वक्त में तुम्हारी मदद कर पाते. काश तुमने खुद से उन लोगों को दूर नहीं किया होता से तुमसे प्यार करते थे. काश मैं तुम्हारे अंदर जो टूट चुका था उसे जोड़ सकती लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाई. तुम्हारे साथ मेरे दिल का एक हिस्सा चला गया और एक हिस्से में तुम हमेशा जिंदा रहोगे. मैं तुम्हारी खुशियों के लिए हमेशा प्रार्थना करती थी और आगे भी करती रहूंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon) on

बॉलीवुड पर हावी है वंशवाद, बाहरी कलाकारों के खिलाफ हो जाते हैं एकजुट.

बता दें कि कृति ने जब तक सुशांत के लिए पोस्ट नहीं डाला था उन्हें ट्रोल भी किया गया जिसका जवाब उनकी बहन नुपूर सेनन ने पोस्ट कर दिया.  नुपूर ने लिखा कि अचानक कल से लोग सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर चर्चा कर रहे हैं. वहीं हमारे बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लोगों को यातनाएं दे रहे हैं जो पहले से ही सदमे में है और दुखी है. कुछ लोग ट्विटर, मैसेज और कमेंट के जरिए ट्रोल कर रहे हैं कि आपने कोई पोस्ट क्यों नहीं डाला. आप निर्दयी हो, एक पोस्ट नहीं डाल सकते. तुम लोगों ने एक रिएक्शन नहीं दिया क्या इतने पत्थर दिल हो.... इसके बाद नुपूर ने लिखा कि आपकी अनुमति हो तो हम सुकून से रो सकते हैं प्लीज.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़