नव्या ने नाना-नानी, मामा-मामी के साथ मनाया क्रिसमस

क्रिसमस (Christmas) के त्योहार के रंग में पूरा देश रंग चुका है. क्रिसमस की धूम हर तरफ देखी जा रही है. मौका खास है जिसे लेकर बॉलीवुड कलाकारों में भी पूरा उत्साह देखने को मिल रहा है. इस जश्न को पूरे जोश के साथ बच्चन परिवार ने भी मनाया है. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2020, 09:00 PM IST
  • नव्या ने मनाया क्रिसमस
  • नानी जया बच्चन के साथ देती दिखीं पोज
  • तस्वीर में पूरा बच्चन परिवार एक साथ
नव्या ने नाना-नानी, मामा-मामी के साथ मनाया क्रिसमस

मुंबई: क्रिसमस (Christmas) को लेकर हर कोई उत्साहित रहता है चाहें वह आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी अपने परिवार के साथ इस जश्न को मनाते देखी गई. नव्या ने इन खास तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिए शेयर किया है.

ये भी पढ़ें-संत निकोलस कैसे बनें Santa Claus, क्रिसमस पर सांता का सबको रहता है इंतजार.

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की इन तस्वीरों को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर नव्या की तस्वीरों पर ढेरों कमेंट भी लगातार किए जा रहे हैं. नव्या अपने नाना और फैमिली के साथ इस जश्न में पूरी तरह से डूबी नज़र आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-जानिए क्या है क्रिसमस का पूरा इतिहास, क्यों मनाया जाता है X-Mas.

नानी के साथ दिया गज़ब का पोज़!
तस्वीरों में नव्या नंदा अपनी नानी जया बच्चन (JAYA BACHCHAN) के साथ कमाल का पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर में जया बच्चन और नव्या के हाथ में लाइट वाले गुब्बारे भी नज़र आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में नव्या अपने भाई अगस्त्य के साथ दिख रही हैं. इसके अलावा एक तस्वीर में पूरा बच्चन परिवार एक साथ दिखाई दे रहा है. इस फोटो में अमिताभ बच्चन (AMITABH BACHCHAN), जया बच्चन, अभिषेक बच्चन(ABHISHEK BACHCHAN), श्वेता बच्चन, ऐश्वर्या राय (AISHWARYA BACHCHAN), अराध्या बच्चन और नताशा नंदा पोज़ करते नज़र आ रहे हैं. क्रिसमस के जश्न का मौका है, जिसके लिए नव्या नंदा (Navya Naveli Nanda) ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी. वहीं, अराध्या की बात करें तो वह रेड स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में बेहद क्यूट दिखीं.

ये भी पढ़ें-अमिताभ की नातिन ने अपनी प्रोफाइल पब्लिक की, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें.

हाल ही में इंस्टा अकाउंट हुआ पब्लिक
बता दें कि हाल ही में नव्या नवेली नंदा का इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक हुआ है. इंस्टाग्राम पर अब तक उनके फॉलोअर्स की संख्या एक लाख से भी ज्यादा हो चुकी है. नव्या के फॉलोअर्स की लिस्ट लगातार लंबी हो रही है और लोग उनकी तमाम तस्वीरों और पोस्ट को पसंद कर रहे हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़