अमिताभ की नातिन ने अपनी प्रोफाइल पब्लिक की, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लाडली नातिन और श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Nanda) भले ही इंस्टाग्राम 2017 से यूज कर रही हैं. लेकिन अब जाकर उन्होंने अपनी प्रोफाइल पब्लिक की है जैसे ही नव्या ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है वैसे ही हजारों की संख्या में फोटोज व वीडियोज पर लाइक्स बढ़ते नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2020, 06:00 PM IST
  • सोशल मीडिया पर छाई अमिताभ की नातिन
  • बेहद खूबसूरत हैं नव्या नंदा
  • इंस्टाग्राम को किया पब्लिक
अमिताभ की नातिन ने अपनी प्रोफाइल पब्लिक की, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Nanda)  ने अपना इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट आखिरकार पब्लिक (Public) कर दिया है. जैसे ही नव्या ने अपनी आईडी पब्लिक की है तभी से उनकी फोटोज व वीडियोज पर जमकर लाइक्स (Likes) आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-ब्लैक बिकिनी में Mouni Roy ने शेयर की तस्वीर, लोगों ने बताया Bomb.

देखते ही देखते नव्या (Navya Nanda) का इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट वायरल (Viral)  हो चुका है. पहले भी कई दफा नव्या की तस्वीरें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मां श्वेता नंदा (Shweta Nanda), भाई अगस्त्य (Agastya Nanda) व बच्चन परिवार के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो चुकी है. नव्या एक स्टार किड्स (Star Kids) है तो उनकी पहले से ही बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग (Fan Followings) है. नव्या के इंस्टाग्राम पर 83k से ज्यादा फॉलोवरस हैं. 

नव्या (Navya Nanda) ने जैसे ही इंस्टाग्राम  (Instagram) को पब्लिक कर दिया है तब से यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि नव्या भी बॉलीवुड (Bollywood)  में अपना डेब्यू कर सकती हैं. नव्या के अकाउंट पर उनकी फोटोशूट, कैंडिड से लेकर कई ऐसी तस्वीरें है जिसे पहले नहीं देखा गया है. नव्या अपने परिवार के सदस्यों के साथ भी लगातार तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-क्रिकेटर चहल ने मंगेतर धनाश्री संग रचाई शादी, फैंस के साथ तस्वीरें शेयर की.

नव्या ने 2017 में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था पर प्रोफाइल पब्लिक होने की वजह से उनकी कई पोस्ट लोगों के नजर में नहीं आ सकी. नव्या की प्रोफाइल में उनके अलावा नाना अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan), मां श्वेता नंदा (Shweta Nanda), भाई अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), पापा निखिल नंदा (Nikhil Nanda), मामा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) , मामी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और कजिन आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) देखे जा सकते हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़