NCB ने नामी हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को किया गिरफ्तार, कोकीन बरामद

 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरुवार को बॉलीवुड के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को मुंबई में गिरफ्तार किया. जांच एजेंसी ने उनके पास से कोकीन बरामद की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2020, 04:21 PM IST
  • NCB ने आरोपी के पास से 11 ग्राम कोकीन बरामद की है
  • आरोपी सूरज मेकअप आर्टिस्ट इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है
NCB ने नामी हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को किया गिरफ्तार, कोकीन बरामद

नई दिल्लीः बॉलीवुड के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. सुशांत केस के बाद से NCB लगातार ड्रग्स के मामलों की जांच कर रही है. कई फिल्मी शख्सियत पर शिकंजा कस चुका है. पिछले दिनों कॉमेडियन भारती और उनके पति भी इस मामले में घिरे थे. अब ड्रग्स मामले में एक और बॉलीवुड से जुड़े पेशेवर पर शिकंजा कसा है. इस बार मशहूर  मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को NCB ने गिरफ्तार किया है.

NCB ने बरामद की कोकीन
जानकारी के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरुवार को बॉलीवुड के मशहूर मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को मुंबई में गिरफ्तार किया. जांच एजेंसी ने उनके पास से कोकीन बरामद की है.

मामले में एक अधिकारी ने बताया कि बॉलीवुड के एक तबके में मादक पदार्थ के इस्तेमाल से जुड़े मामलों की जांच कर रहे एनसीबी ने छापे के बाद सूरज गोदांबे को गिरफ्तार किया. 

कुछ अहम खुलासे की उम्मीद
सामने आया है कि  नामी हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे (Suraj Godambe) की गिरफ्तार की गई है. NCB ने आरोपी के पास से 11 ग्राम कोकीन बरामद की है. आरोपी सूरज मेकअप आर्टिस्ट इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है. NCB आरोपी से पूछताछ में कुछ और अहम खुलासे होने की उम्मीद कर रही है.

सूरज गोदांबे बॉलीवुड के मशहूर प्रोडक्शन हाउस में मेकअप डिपार्टमेंट का हेड है, जिसका मायानगरी की बड़ी हस्तियों के साथ उठना बैठना है.

मंगलवार को कई स्थानों पर छापेमारी
एक अधिकारी ने इस बारे में बताया कि गोदांबे एक चर्चित मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट है और वह कुछ प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर चुका है. गोदांबे को अदालत में पेश किया जाएगा. NCB ने मंगलवार से मुंबई में कई स्थानों पर छापेमारी के बाद मादक पदार्थ के तस्कर रीगल महाकाल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया था. 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी लगातार ड्रग्स कनेक्शन की जांच व छापों में जुटा है. अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने छापे के दौरान 2.5 करोड़ रुपये की चरस और 13.51 लाख रुपये नकदी जब्त की है. 

यह भी पढ़िएः बुरी खबर, 70 लाख भारतीयों के Debit Card, Credit Card का Data लीक

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़