गिरफ्तारी के बाद क्या अब क्षितिज खोलेगा Drug Party के वीडियो का राज?

शनिवार को एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के एग्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया. क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने कल पूछताछ के लिए बुलाया था. शुक्रवार को एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद के घर से गांजा बरामद किया था..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2020, 10:54 PM IST
  • क्षितिज खोलेंगे वीडियो का राज?
  • NCB ने क्षितिज को गिरफ्तार किया
  • क्षितिज के घर से गांजा बरामद हुआ
  • रविवार को होगी क्षितिज की पेशी- NCB
गिरफ्तारी के बाद क्या अब क्षितिज खोलेगा Drug Party के वीडियो का राज?

मुंबई: कहते हैं कि नाम कमाने में पूरी उम्र बीत जाती है, लेकिन उस नाम पर दाग लगने के लिए एक पल ही काफी होता है. क्या ऐसा ही कुछ हुआ है धर्मा प्रोडक्शन हाउस के साथ हो रहा है? क्या धर्मा प्रोडक्शन की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है?

एग्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार

धर्मा प्रोडक्शन के एग्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को NCB ने आज गिरफ्तार कर लिया. क्षितिज की गिरफ्तारी से करन जौहर की पार्टियों में मौजूद  सेलिब्रिटीज के ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े कई खुलासे हो सकते हैं. ऐसे में नशे के समंदर की बड़ी मछलियों को अब डर सताने लगा है कि कहीं एनसीबी अब उन तक ना पहुंच जाए.

करन जौहर के करीबी कहे जाने वाले क्षितिज प्रसाद कई दिनों से एनसीबी की राडार पर थे. शुक्रवार को एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद के घर पर छापेमारी की थी. एनसीबी की मुंबई यूनिट ने क्षितिज के घर से गांजा भी बरामद किया था. जिसके बाद एनसीबी क्षितिज प्रसाद को अपने साथ ले गई थी. शुक्रवार को NCB ने धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा से पूछताछ की.

उपर वो तस्वीर है, जिसमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद ड्रग पेडलर के अंकुश अरेंजा साथ दिखा था. अंकुश और क्षितिज की इन तस्वीरों से आप उन दोनों के बीच की गहरी दोस्ती का अंदाजा लगा सकते हैं.

जिस ड्रग्स पार्टी की वीडियो की जांच एनसीबी कर रहा है. उस ड्रग्स पार्टी पर करन जौहर ने सफाई देते हुए कहा- "मैनें ना ही कभी ड्रग्स लिया है, ना ही कभी उसका प्रचार किया. अफवाहों से उनकी इमेज को ठेस पहुंची है." करण ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शन के अनुभव चोपड़ा और क्षितिज प्रसाद, जिनसे NCB की पूछताछ हो रही है, वो दोनों ही धर्मा प्रोडक्शन के स्थाई कर्मचारी नहीं है. दोनों सिर्फ कांट्रेक्ट पर काम कर रहे हैं.

अब देखना ये होगा रि करन जौहर की ये सफाई धर्मा प्रोडक्शन पर लगे दागों को धो पाती है या नहीं.

इसे भी पढ़ें: डायरेक्टर क्षितिज से कनेक्शन पर बोले करण जौहर, "मैं किसी को नहीं जानता"

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. 

डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. 

जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़