नोरा ने एक बार फिर मटकाई कमरिया, गुरु रंधावा बोले 'नाच मेरी रानी'!

डांस की क्वीन और आइटम नंबर्स की जान, ऐसे टाइटल इन दिनों नोरा फतेही के नाम हो रहे हैं. बीते कुछ समय से बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर इनका दबदबा वक्त के साथ बढ़ता जा रहा है. और अब सोशल मीडिया पर इनके नए वीडियो ने तहलका मचाया है. इस बार सोशल मीडिया पर नोरा का नया डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो जानेमाने सिंगर गुरु रंधावा के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2020, 05:53 PM IST
    • नोरा के साथ जानेमाने सिंगर गुरु रंधावा का डांस
    • अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं नोरा
 नोरा ने एक बार फिर मटकाई कमरिया, गुरु रंधावा बोले 'नाच मेरी रानी'!

मुंबई: नोरा फतेही की खासियत उनका डांस है. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने अपकमिंग गाने 'नाच मेरी रानी' के लिए रिहर्सल करती नज़र आ रही हैं. 

वीडियो में नोरा के साथ जानेमाने सिंगर गुरु रंधावा हैं जो उनके साथ कदम से कदम थिरकाकर डांस कर रहे हैं. नोरा फैन्स को हमेशा की तरह अपने जबरदस्त डांस मूव्स से दीवाना बना रही हैं. जबसे नोरा ने इस वीडियो को शेयर किया है उनके फैन्स प्यार भरे कमेंट करने से भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कोई हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहा है तो कोई फायर इमोजी भेज रहा है. कई लोग नोरा के वीडियो पर प्यार लुटानेवाले कमेंट भी कर रहे हैं.

चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ सलमान ने कहा 'It's A Wrap', लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

नोरा फतेही ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हे भगवान, किसी ने 'नाच मेरी रानी' हुकलाइन के साथ रिहर्सल वीडियो लीक कर दिया है. अब अगर ये बाहर आ ही गया है, तो ऑफिशियली रिलीज होने से पहले इसे हिट क्यों नहीं बना दें हम. चलिए यह करते हैं. मुझे अपने मूव्स और प्यार दिखाओ, आईजी या रील वीडियो बनाकर अपने वीडियो को शेयर करो."

अजय देवगन के साथ स्क्रीन स्पेस करेंगी शेयर
नोरा फतेही  के आनेवाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स की माने तो नोरा इन दिनो अपनी एक इंटरनेशनल डांस वीडियो एलबम पर भी काम कर रही है. नोरा फतेही ने अब तक 'दिलबर', 'गर्मी', 'साकी साकी', 'कमरिया', और 'एक तो कम जिंदगानी' जैसे कई गाने किए हैं जो सुपरहिट साबित हुए हैं. वहीं नोरा हाल ही में एक डांस रिएलिटी शो मे भी जज की कुर्सी कुछ वक्त के लिए संभालती नज़र आ चुकी हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़