Corona in bollywood: मलाइका भी कोरोना पॉज़िटिव, तो क्या इसीलिए अर्जुन कपूर भी हुए थे संक्रमित?

रविवार शाम ज्यों ही अर्जुन कपूर के कोरोना संक्रमण की बात सामने आई थी, उसके कुछ ही देर बाद खबर आ गई कि कि मलाइका अरोड़ा का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2020, 12:52 PM IST
    • बॉलीवुड में सावधानी में हो रही है चूक
    • अमृता अरोड़ा ने की मलाइका की पुष्टि
    • इंस्टाग्राम पर दी अर्जुन ने जानकारी
Corona in bollywood: मलाइका भी कोरोना पॉज़िटिव, तो क्या इसीलिए अर्जुन कपूर भी हुए थे संक्रमित?

नई दिल्ली.  अफसोस की बात है कि सावधानी का पूरा खयाल नहीं रखा जा रहा है बॉलीवुड में. जब अर्जुन कपूर को कोरोना संक्रमण हुआ है तो उनकी गर्लफ्रेंड को उनसे संक्रमण का खतरा सबसे अधिक था. यही हुआ भी और अब अर्जुन के बाद मलाइका के संक्रमित होने की खबर से दोनो के परिवारों में चिन्ता है. 

 

सावधानी में हो रही है चूक 

बॉलीवुड सितारे भी तो इंसान ही हैं. और ऐसे कोरोना काल में जब भारत में नब्बे हज़ार कोरोना मामले एक दिन में सामने आ रहे हैं तो वे भी तो सभी लोग बॉलीवुड वालों की तरह इंसान ही हैं. इसलिए किसी क्षेत्र औऱ सेक्टर को कोरोना मुक्त नहीं कहा जा सकता. ज़ाहिर है लोगों से सावधानी में बड़ी चूक हो रही है और यही चूक बॉलीवुड में भी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से हुई है.  

अमृता अरोड़ा ने की पुष्टि

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के कोरोना संक्रमण की बात को लेकर पहले अटकलों का एक दौर चल रहा था जिसे विराम दिया मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने. अमृता अरोड़ा ने इस संक्रमण की खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि खबर गलत नहीं है, मलाइका का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

इंस्टाग्राम पर दी अर्जुन ने जानकारी 

आज रविवार शाम पहले अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट लिख कर अपने फॉलोवर्स को अपने संक्रमण की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि उनको कोरोना हो गया है और उनकी रिपोर्ट पोज़िटिव आई है. अर्जुन ने सोशल मीडिया के इसी मंच पर लिख कर बताया कि डॉक्टर्स को दिखाने के बाद उन्होंने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है. अर्जुन ने बताया कि वे कोरोना के एसिम्पटोमेटिक पेशंट बताये गए हैं. 

मलाइका से संक्रमित हुए अर्जुन?

मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को मलाइका से संक्रमण मिला है, इसकी आशंका पूरी है. इस आशंका की वजह मलाइका के शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' से जुड़ी है जहां सेट पर सात या आठ लोगों के संक्रमित होने की बात सामने आई है. हालांकि अर्जुन कपूर के संक्रमण की जानकारी पहले सामने आई और उसके कुछ देर बाद ही मलाइका को लेकर कोरोना की खबर फैली जो जाहिर करता है कि अर्जुन मलाइका से ही संक्रमित हुए हैं.

ये भी पढ़ें.दूसरी बार कोरोना का पहला मामला बैंगलुरू में

 

ट्रेंडिंग न्यूज़