अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष शामिल हुईं आठवले की पार्टी में

विवादास्पद फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने अपनेआप को राजनीतिक तौर पर भी मजबूत कर लिया है और अब वे रामदास अठावले की पार्टी में हो गई हैं शामिल..  

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष शामिल हुईं आठवले की पार्टी में

नई दिल्ली.     पायल घोष एक साहसी और आत्मसम्मानप्रिय अभिनेत्री हैं. बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने की हिम्मत जुटाने वाली यह अभिनेत्री अब भारतीय रिपब्लिकन पार्टी (आठवले) में शामिल हो गई है. केन्द्रीय मंत्री तथा आरपीआई प्रमुख रामदास आठवले की उपस्थिति में पायल ने पार्टी में शामिल होने की औपचारिकता पूर्ण की. 

आठवले ने दिया धन्यवाद

एक साहसिक नारी और एक आत्मविश्वास से भरपूर अभिनेत्री पायल घोष का रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इन्डिया में सम्मिलित होना पार्टी के लिये एक उपलब्धि से कम नहीं. इससे पार्टी की लोकप्रियता भी बढ़ेगी और संदेश ये भी जायेगा कि अन्याय और शोषण के खिलाफ खड़े हैं रामदास आठवले और उनकी पार्टी. आठवले ने इस अवसर पर पायल का आभार व्यक्त करते हुए कहा, ''पार्टी में शामिल होने के लिए मैं पायल घोष को धन्यवाद देता हूं और पार्टी में उनका स्वागत करता हूं.'' 

पायल ने शुरू की राजनीतिक पारी

फिल्मों के साथ-साथ पायल घोष ने अपनी राजनीतिक पारी का श्रीगणेश भी कर दिया है. आरपीआई में शामिल हो कर वे अपनी व्यक्तिगत लड़ाई को भी और मजबूती से आगे बढ़ा सकेंगी. सर्वविदित है कि पायल घोष ने विवादास्पद और बड़बोले फिल्मकार अनुराग कश्यप पर यौनशोषण का आरोप लगाया था. अब पायल महाराष्ट्र से केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इन्डिया में राष्ट्रीय महिला विंग की उपाध्यक्ष की भूमिका में हैं.  

ये भी पढ़ें.  फिर मां बनने वाली हैं करीनातैमूर के भाई के बस ये तीन नाम न रखना

कश्यप पर लगाये थे ये आरोप

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर IPC की धारा 376 (I), 354 ,341 औऱ 342 के अन्तर्गत आरोप लगाये हैं. धारा 354  किसी महिला को अपमानित करने के इरादे से उस हमला करना या आपराधिक दबाव डालने से जुड़ी है वहीं धारा 341 गलत संयम और 342 गलत तरीके से प्रताड़ना के अंतर्गत इस्तेमाल की जाती हैं. पायल के एफआईआर दर्ज कराने के बाद मुंबई पुलिस ने कश्यप को बुलाकर उनके साथ लगभग 8 घंटे तक पूछताछ की थी. 

ये भी पढ़ें. कंगना ने किया उद्धव पर पलटवार - शर्म आनी चाहिए, तुच्छ व्यक्ति !!

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234