प्रभास करने जा रहे हैं 'KGF' के मेकर्स के साथ बड़ा धमाका, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

प्रभास (Prabhas) के फैंस दोबारा उन्हें पर्दे पर देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब उन्होंने फिर से पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी कर ली है. इस बार उन्हें 'KGF' के मेकर्स के साथ देखा जाने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2021, 02:50 PM IST
  • प्रभास के फैंस दोबारा उन्हें पर्दे पर देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
  • प्रभास ने अपनी अगली फिल्म के लिए KGF के मेकर्स से हाथ मिलाया है
प्रभास करने जा रहे हैं 'KGF' के मेकर्स के साथ बड़ा धमाका, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के फैंस दोबारा उन्हें पर्दे पर देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले कुछ समय से वह अपनी आगामी फिल्म 'सलार' (Salaar) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म के लिए बेसब्री और बढ़ गई है.

प्रभास ने खुद दी रिलीज डेट की जानकारी

प्रभास की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सलार' 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर दी है. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए प्रभास ने एक पोस्टर भी शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सलार की रिलीज डेट शेयर कर खुशी मिल रही है. 14 अप्रैल 2022 को आपसे सिनेमाघरों में मिलता हूं."

ये भी पढ़ें- जीनत अमान ने 69 साल की उम्र में किया 'लैला ओ लैला' पर डांस, Video हुआ वायरल

KGF टीम के साथ जुड़े प्रभास

बता दें कि इस फिल्म के जरिए प्रभास सुपरहिट फिल्म 'KGF' के मेकर्स के साथ जुड़ गए हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन भी प्रशांत नील द्वारा किया गया है. उनके अलावा निर्माता होमबले फिल्म्स के विजय किरगंदुर ने ही इसे प्रोड्यूस किया है.

फिल्म हो सकती है ब्लॉकबस्टर

इस फिल्म का संगीत भी 'KGF' के सिंगर रवि बसरूर ने ही दिया है. ऐसे में पहले ही अंदाजा लगाया जाने लगा है कि प्रभास की यह फिल्म भी 'KGF' की तरह ही ब्लॉकबस्टर होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

डार्क शेड में दिखेंगे प्रभास

गौरतलब है कि प्रभास इस फिल्म में डार्क शेड में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ श्रुति हसन भी अहम किरदार निभाती हुई दिखेंगी. फिल्म का मुहूर्त इस साल जनवरी में हुआ था। श्रुति ने भी इस फिल्म के पोस्टर को पोस्ट किया और फिल्म के कास्ट और टीम को टैग किया।

इन फिल्मों को लेकर भी चर्चा में हैं प्रभास

इस फिल्म के अलावा प्रभास के पास इस समय ओम राउत की 'आदिपुरुष' और 'राधे श्याम' भी है. जहां एक ओर 'आदिपुरुष' 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी. वहीं, 'राधेश्याम' इसी साल 30 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: छोटे पर्दे पर राज करने वाली क्रिस्टल डिसूजा कभी नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, जानिए दिलचस्प किस्से

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़