जीनत अमान ने 69 साल की उम्र में किया 'लैला ओ लैला' पर डांस, Video हुआ वायरल

दिग्गज अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) ने अपने करियर में इंडस्ट्री पर खूब राज किया है. हाल ही में उन्होंने अपने करियर के 50 साल पूरे किए हैं. इस मौके पर अब जीनत थिरकते हुए भी देखा गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2021, 06:01 AM IST
  • जीनत अमान अपने जामने की बोल्ड और टैलेंटेड एक्ट्रेस रह चुकी हैं
  • अब एक बार फिर से वह अपने गाने 'लैला ओ लैला' पर थिरकती दिखी हैं
जीनत अमान ने 69 साल की उम्र में किया 'लैला ओ लैला' पर डांस, Video हुआ वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) ने अपने करियर में इंडस्ट्री पर खूब राज किया है. वह अपने दिलकश अंदाज से दर्शकों को खूब दीवाना बना चुकी हैं. उन्होंने अपने फैशन और बोल्डनेस से इंडस्ट्री की कई अदाकाराओं को खूब प्रभावित किया है. आज भी वह कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं. जीनत ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे किए हैं.

जीनत ने काटा केक

अब जीनत अमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने 50 साल पूरे होने के मौके पर अपने करीबियों के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. इस मौके पर उन्होंने सबके साथ मिलकर केक भी कट किया है.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं शनाया कपूर, दिखाया जबरदस्त बेली डांस

लैला ओ लैला पर लगाए ठुमके

केक काटने के बाद जीनत अमान ने अपनी फिल्म 'कुर्बानी' के सुपरहिट गाने 'लैला ओ लैला' पर डांस भी किया. 69 साल की उम्र में भी जीनत की अदाएं देखने लायक हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आज भी लोग इन अदाओं पर इस कदर फिदा हो रहे हैं कि वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल होने लगा है.

जीनत अमान रह चुकी हैं मिस इंडिया 

गौरतलब है कि जीनत अमान ने 1970 में मिस इंडिया (Miss India) का खिताब जीता था. इसके बाद उन्हें मिस एशिया पेसेफिक ब्यूटी पेजेंट में जीत हासिल हुई. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1970 में रिलीज हुई फिल्म 'द एविल विदइन' से की थी. इसके बाद 1971 में उनकी तीन फिल्म एक के बाद एक रिलीज की गईं.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की फिर बिगड़ी तबीयत, क्या आने वाली फिल्मों पर पड़ेगा असर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़