अब हत्या का रहस्य सुलझाती नजर आएंगी प्राची देसाई, पहली बार मिला ऐसा किरदार

प्राची देसाई (Prachi Desai) के फैंस उन्हें दोबारा पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, इस बार प्राची एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2021, 11:08 AM IST
  • प्राची देसाई जल्द ही फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं
  • पहली बार वह एक दमदार अंदाज में नजर आने वाली हैं
अब हत्या का रहस्य सुलझाती नजर आएंगी प्राची देसाई, पहली बार मिला ऐसा किरदार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अदाकारा प्राची देसाई (Prachi Desai) पिछले काफी से किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं. फैंस उन्हें दोबारा पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, इस बार प्राची एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं.

पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगी प्राची

प्राची देसाई इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'साइलेंस कैन यू हियर इट' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस फिल्म में उन्हें एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है.

यह पहला मौका है जब प्राची पर्दे पर इस तरह का कोई किरदार निभाने वाली हैं. इसे लेकर वह खुद भी काफी उत्सुक हैं.

ये भी पढ़ें- Aliaa Bhatt ने कहा 'इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं'

मजबूत है प्राची का किरदार

प्राची का कहना है कि ये किरदार मजबूत और उत्साही है. फिल्म में अपने किरदार को लेकर प्राची ने बताया, "इंस्पेक्टर संजना एक हत्या का रहस्य सुलझाती है. वह ऐसी ऑफिसर है, जो आसानी से पीछे नहीं हटती है. वह बहुत मजबूत और अपने काम के लिए समर्पित है."

दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेसब्र हैं प्राची 

प्राची ने आगे बताया कि उनका किरदार मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) द्वारा निभाए गए किरदार ACP अविनाश वर्मा से प्रभावित है और उनके जैसा बनना चाहती है. उन्होंने कहा, "दर्शकों ने मुझे पहले कभी ऐसी भूमिका में नहीं देखा है. लिहाजा मैंने उनकी प्रतिक्रियाएं जानने के लिए बहुत बेसब्र हूं."

मार्च में हो सकती है रिलीज

बता दें कि इस फिल्म में प्राची के साथ अर्जुन माथुर और साहिल वैद जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म इसी साल मार्च में Zee5 पर रिलीज की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Divya Bharti Special: सेट पर हुआ था अजीब हादसा, क्या पहले ही हो चुका था मौत का आभास?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़