Bigg Boss से बाहर निकलते ही शादी की तैयारियों में जुटे Rahul Vaidya

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फाइनल रिजल्ट की घोषणा बीती रात हो चुकी है. जहां रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शो की विजेता घोषित की गईं तो वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) दूसरे स्थान पर रहें. अब राहुल वैद्य की शादी से जुड़ी खबर सामने आ रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2021, 05:43 PM IST
  • जून में होगी राहुल और दिशा की शादी
  • दोस्त से प्यार में बदला दिशा और राहुल का रिश्ता
Bigg Boss से बाहर निकलते ही शादी की तैयारियों में जुटे Rahul Vaidya

नई दिल्ली: 21 फरवरी को देर रात शो के होस्ट सलमान खान (Salamn Khan) ने बिग बॉस के विनर की घोषणा की. आखिर दो में रुबीना और राहुल बचे और जिसमें रुबीना के सर बिग बॉस का ताज सजा. वहीं बस जीत से एक कदम पीछे रहने वाले सिंगर राहुल वैद्य को भी जनता से भरपूर प्यार मिला. 

भले ही राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ट्रॉफी ना जीत पाए हो, लेकिन राहुल ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली. बिग बॉस 14 के रनरअप राहुल वैद्य शो से बाहर आकर काफी खुश हैं. अब खबर आ रही है कि राहुल वैद्य जल्द ही अपनी लेडी लव दिशा परमार से शादी करने जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: हार के जीतने वाले को Rahul Vaidya कहते हैं, जानिए क्यों?

राहुल ने नेशनल टीवी पर किया दिशा को प्रपोज 

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) दिशा से प्यार करते हैं यह अहसास उन्हें बिग बॉस के घर में ही हुआ था और राहुल ने नेशनल टीवी पर दिशा को प्रपोज कर दिया.

मीडिया रिपोट्स की मानें तो बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर निकलते ही राहुल वैद्य शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. दरअसल, शो से बाहर आकर एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने बताया कि वो गर्लफ्रेंड दिशा से जून में शादी करेंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: शो न जीत पाने पर Rahul Vaidya ने कही ऐसी बात

जून में शादी करेंगे राहुल और दिशा

जब इंटरव्यू में राहुल से जब पूछा गया कि उनकी मां ने कहा है कि राहुल और दिशा परमार (Disha Parmar) जून में शादी के बंधन में बंधेंगे क्या ये सच है, इसके जवाब में राहुल ने कहा कि मां ने कहा है तो जरूर ऐसा ही होगा. साथ ही राहुल ने ये भी कहा कि पहले वो दिशा से इस बारे में बात करना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss की ट्रॉफी जीतने के बाद Rubina Dilaik को इन सेलिब्रिटी ने दी बधाई

राहुल और दिशा की दोस्ती हुई प्यार में तब्दील 

मालूम हो कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा काफी समय से एक साथ हैं और एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. दोनों को एक दूसरे का साथ काफी पसंद है. राहुल ने तो दिशा को नेशनल टीवी पर ही प्रपोज कर दिया था. वहीं दिशा भी वैलेंटाइन-डे पर राहुल से मिलने आईं थी.

तब राहुल ने पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया और दिशा को प्रपोज किया. दिशा ने भी राहुल को शादी के लिए हां में देरी नहीं की. 

ये भी पढ़ें- निधन के आठ महीने बाद Sushant Singh Rajput को किया गया सम्मानित, फैंस को आई याद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़