महज 24 घंटे में 'सड़क 2' के ट्रेलर ने बना दिया डिसलाइक्स के रिकॉर्ड

सड़क 2 का लोग रिलीज से पहले से ही विरोध कर रहे थे और ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों का आक्रोश देखने को मिला. फिल्म के ट्रेलर को महज 24 घंटे में 5.3  मिलियन डिसलाइक्स मिल चुके हैं और इस तरह फिल्म यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिसलाइक्स किए जाने वाले वीडियो की लिस्म में आ चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2020, 11:59 AM IST
    • महज 24 घंटे में 5.3 मिलियन डिसलाइक्स
    • सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे हैं फिल्म का विरोध
महज 24 घंटे में 'सड़क 2' के ट्रेलर ने बना दिया डिसलाइक्स के रिकॉर्ड

मुंबई: महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज किया गया. इस फिल्म का लोग पहले से ही सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे थे और ट्रेलर रिलीज के साथ ही कुछ ऐसा हुआ जिसने रिकॉर्ड ही बना दिया.

दरअसल यह रिकॉर्ड फिल्म के स्टार कास्ट या निर्माताओं के लिए कोई अच्छी बात नहीं है. फिल्म को महज 24 घंटे में 5.4 मिलियन डिसलाइक्स मिल चुके हैं वहीं महज 300k लाइक्स मिले हैं. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेडिंग कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

What's your review of the Trailer? Interestingly the hate towards the trailer has now made it the #1 Trending Video on Youtube with 8 Million Views. , . #sadak2 #sadak2trailer

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on 

वहीं महज 24 घंटे में इतने डिसलाइक्स मिलने से सड़क 2 का ट्रेलर अब तक का सबसे ज्यादा डिसलाइक्स करने वाले टॉप-15 यूट्यूब वीडियो में शामिल हो चुका है. लोगों का विरोध फिल्म को लेकर रूक नहीं रहा.

क्रिकेटर शमी संग न्यूड फोटो के बाद अब राम मंदिर पर पोस्ट करना पड़ रहा हसीन जहां को महंगा.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही महेश भट्ट के वायरल वीडियो और फोटोज से लोगों का गुस्सा भड़का हुआ है. और वह उनकी फिल्म का विरोध कर रहे हैं. इतने ज्यादा डिसलाइक्स के बाद लगता है कि फिल्म एक बड़ी फ्लॉप साबित हो सकती है. फिल्म 27 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

ट्रेंडिंग न्यूज़