Salman Khan की फिल्म 'अंतिम' में इस एक्टर की होगी धमाकेदार एंट्री

इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान की काफी फिल्में रिलीज होनी हैं. सलमान खान ने अभी फिल्म राधे की शूटिंग पूरी की है. अब सलमान और आयुष शर्मा ने मिलकर महेश मांजरेकर की मेगा बजट फिल्म अंतिम की शूटिंग शुरू की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2021, 04:55 PM IST
  • 'अंतिम' में वरुण धवन की एंट्री
  • सलमान दिखेंगे एक अलग अंदाज में
Salman Khan की फिल्म 'अंतिम' में इस एक्टर की होगी धमाकेदार एंट्री

मुंबई: अंतिम (Antim) के जरिए आयुष (Aayush Sharma) फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे है. हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है. सलमान खान (Salman Khan) इस टीजर में एक अलग ही अंदाज में दिख रहे है. सिर पर पगड़ी बांधे सलमान खान गुंडों की तरफ तेजी से बढ़ते दिख रहे हैं. सेट से भी सलमान खान का एक वीडियो जारी हुआ था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा. 

ये भी पढ़ें- 'रोडीज' फेम राजीव ने रिया चक्रवर्ती को बताया My Girl, पोस्ट डिलीट कर दी सफाई

अंतिम में होगी वरुण धवन की एंट्री 

फिल्म अंतिम का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब बजट में और ज्यादा इजाफा होने जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और आयुष की फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) की एंट्री होती दिखाई दे रही है. इससे फैंस में एक अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) फिल्म में सलमान खान के साथ एक स्पेशल गणपति सॉन्ग पर डांस करते नजर आएंगे. बता दें कि इस गाने की शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में देर रात तक की गई. 

ये भी पढ़ें- B'day Special: मां के कहने पर फिल्मों में किया काम शुरू, खुद के जीवन पर बना दी फिल्म

वरुण धवन भी होंगे फिल्म का हिस्सा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन भी 'अंतिम' का हिस्सा होने जा रहे हैं. बस फर्क इतना होगा कि वे इस कहानी का हिस्सा नहीं होंगे, बल्कि वे सलमान (Salman) संग एक गाने पर डांस करेंगे. वरुण धवन ने इस स्पेशल गाने के लिए दो दिन वक्त निकाला है. सलमान और वरुण के पहले ही काफी अच्छे फैमिली रिलेशन हैं और जब वरुण फिल्म में इस गाने के लिए फोन किया गया तो उन्होंने गाने का हिस्सा बनने के लिए तुरंत हां कर दी.

ये भी पढ़ें- 'Jannat' एक्ट्रेस सोनल चौहान की लेटेस्ट शूट ने ठंड में बढ़ा दी गर्मी, see photos

सलमान और आयुष के बीच जबरदस्त एक्शन सीन्स

ये भी पढ़ें- मास्क लगाने से हो जाती है होठों की Lipstick खराब, जानें कैसे रखे इसे लंबे समय तक बरकरार

अगर बात 'अंतिम' की करें तो यह फिल्म इसी साल रिलीज होनी है. फिल्म में सलमान और आयुष के बीच जबरदस्त एक्शन सीन्स दिखने की उम्मीद है. वहीं वरुण धवन भी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू करने जा रहे हैं. वे अपना वजन भी काफी कम करते दिखेंगे.

टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा.. नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़