'रोडीज' फेम राजीव ने रिया चक्रवर्ती को बताया My Girl, पोस्ट डिलीट कर दी सफाई

रोडीस फेम राजीव लक्ष्मण (Rajiv Lakshman) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बताया My Girl. फोटो शेयर करते ही राजीव को पोस्ट डिलीट करना पड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2021, 07:10 PM IST
  • 2021 में फिल्मों में वापसी करेंगी रिया
  • रिया चक्रवर्ती तलाश रही हैं नया घर
'रोडीज' फेम राजीव ने रिया चक्रवर्ती को बताया My Girl, पोस्ट डिलीट कर दी सफाई

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  (Rhea Chakraborty) उनकी मौत के बाद से लगातार खबरों में किसी न किसी वजह से बनी रहती हैं. रिया ही नहीं रिया से जुड़े लोग भी सुर्खियों में आ जाते हैं, इसी बीच रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण को रिया के साथ फोटो शेयर करना महंगा पड़ गया है.

ये भी पढ़ें-हिंदू रीति-रिवाजों का पालन करने के चलते अकसर रहती हैं कट्टरपंथियों के निशाने पर.

दरअसल राजीव (Rajiv Lakshman) ने रिया के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुआ कैप्शन में लिखा-My Girl. फोटो में रिया और रघु गले लगाते नजर आ रहे हैं और रिया काफी खुश दिख रही हैं. राजीव के यह फोटो शेयर करते ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

जैसे ही राजीव ने फोटो शेयर किया लोग जमकर उन्हें ट्रोल करने लगे तो कुछ न मजाक बनान भी शुरू किया. कुछ ने राजीव और रिया की डेटिंग की खबरें भी बनाने लगे. ट्रोलर्स से तंग आकर राजीव ने फोटो डिलीट कर दी, इतना ही नहीं फोटो डिलीट करने के बाद राजीव ने रिया और अपने रिश्ते पर सफाई भी दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Lakshman (@rajivlakshman)

राजीव ने यह पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने कैप्शन के लिए गैरजिम्मेदाराना शब्दों का चुनाव किया और खुद के लिए दिक्कत खड़ी कर दी. रिश्ते पर सफाई देते हुए राजीवन ने लिखा कि  "रिया मेरी प्यारी सी पुरानी दोस्त है, और मैं उससे दोबारा मिलकर बहुत खुश हूं, और चाहता हूं कि वह हमेशा खुश रहे."

ये भी पढ़ें-'Jannat' एक्ट्रेस सोनल चौहान की लेटेस्ट शूट ने ठंड में बढ़ा दी गर्मी, see photos.

नया घर तलाश रहीं रिया
कुछ दिनों पहले भी रिया खबरों में आई थी जब वह अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ नया घर तलाश रही थीं. इस दौरान रिया ने फोटोग्राफर्स द्वारा उनकी तस्वीर क्लिक किए जाने पर उनसे निवेदन किया था कि उन्हें फॉलो नहीं किया जाए. विभिन्न प्रकार के आरोपों और केसों के बाद रिया एक बार फिर से अपनी पुरानी जिंदगी में वापसी करती नजर आ रही हैं.  

2021 में कर सकती हैं फिल्मों में वापसी
खबरों की मानें तो रिया जल्द ही नई फिल्म से अपने करियर में वापसी कर सकती हैं. हाल ही में निर्देशक रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने रिया को अपने फिल्म के लिए साइन किया है. इसकी जानकारी खुद रूमी ने मीडिया के साथ शेयर की थी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़