तो क्या शिवसेना ने मुंबई को POK बना दिया? धमकी के बाद कंगना ने राउत को 'लताड़ा'

Sushant केस में लगातार सवाल पूछने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड ड्रग्स गैंग से सवाल पूछा तो खुद उद्धव सरकार ने उन्हें मुंबई नहीं आने की नसीहत देते हुए, इशारों-इशारों में धमकी दे दी. जिसके बाद कंगना ने राउत को जबरदस्त फटकारा है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2020, 02:16 PM IST
    • कंगना रनौत ने संजय राउत को लताड़ा
    • राउत ने मुंबई नहीं आने की दी थी धमकी
    • कंगना रनौत ने पूछा, "मुंबई है या POK"
तो क्या शिवसेना ने मुंबई को POK बना दिया? धमकी के बाद कंगना ने राउत को 'लताड़ा'

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में आवाज बुलंद करने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एक के बाद एक धमकियां मिल रही हैं. अब तो महाराष्ट्र सरकार के नुमाइंदे भी कंगना को खुले दौर पर धमकी देते हुए मुंबई नहीं आने की नसीहत दे रहे हैं. ऐसे में संजय राउत को खुद कंगना ने करारा जवाब दिया है.

कंगना ने ट्वीट पर संजय राउत को समझाया

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को धमकी दी तो, सोशल मीडिया के जरिए कंगना ने राउत पर करारा वार करते हुए लिखा कि "संजय राउत शिवसेना नेता ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मुंबई की गलियों में अजादी भित्तिचित्रों और अब खुली धमकियों के बाद मैं मुंबई वापस नहीं आऊंगी, मुंबई ऐसा क्यों महसूस कर रहा है, जैसे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर है?"

संजय राउत ने क्या धमकी दी थी?

दरअसल, कंगना ने ना सिर्फ सुशांत (Sushant Singh Rajput) के हत्यारों के खिलाफ मोर्चा खोला, बल्कि बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट को लेकर भी बड़ा खुलासा करते हुए जांच की मांग की. जिसपर संजय राउत ने उन्हें इशारों-इशारों में धमकी देते हुए कहा कि अगर मुंबई पुलिस से डरती तो तो वापस मुबंई मत आना. 

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से कहा कि वह फिल्म 'माफिया' से ज्यादा शहर के पुलिस बल से डरने के बयान के बाद वापस मुंबई जाने से परहेज करें.

बता दें, अभिनेत्री ने ट्वीट किया था कि उन्हें हरियाणा या केंद्र सरकार से सुरक्षा की आवश्यकता होगी और बॉलीवुड में कथित 'ड्रग माफिया' का पर्दाफाश करने के लिए मुंबई पुलिस से सुरक्षा स्वीकार नहीं करेगी, क्योंकि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच तेज हो गई है.

कंगना पर लगाया 'विश्वासघात' का आरोप

राउत ने शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में रनौत के बयानों को खारिज कर दिया और लिखा कि अभिनेत्री का 'विश्वासघात' शर्मनाक है, यह देखते हुए कि वह मुंबई में रहने के बावजूद शहर की पुलिस बल की आलोचना करती है.

राउत ने लिखा, "हम उनसे मुंबई आने का अनुरोध करते हैं. यह मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है. गृह मंत्रालय को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए."

राम कदम ने मुंबई पुलिस पर उठाए सवाल

इस बीच, भाजपा विधायक राम कदम ने कहा कि मुंबई पुलिस 'मणिकर्णिका' अभिनेत्री को सुरक्षा प्रदान करने के लिए उत्सुक नहीं है, भले ही रानौत कथित माफिया को बेनकाब करना चाहती है.

विवाद में कूदते हुए, महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने चेतावनी दी कि अभिनेत्री को अपने 'खतरनाक' इतिहास के कारण मदद मांगने से पहले कद का बैकग्राउंड चेक करना चाहिए.

निश्चित तौर पर महाराष्ट्र में उद्धव सरकार लगातार विवादों में है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस की जांच में पुलिसिया लापरवाही के चलते शिवसेना और उद्धव सरकार की जबरदस्त आलोचना हो रही है. अब खुद शिवसेना के नेता धमकी देकर गुंडई पर उतारू हैं.

इसे भी पढ़ें: 'पहले लगता था कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया, लेकिन उनकी हत्या हुई'

इसे भी पढ़ें: Sushant केस में इस बड़े खुलासे के बाद हो सकती है रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी

ट्रेंडिंग न्यूज़