'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3' के साथ लौट रही है शहीर और एरिका की जोड़ी, लेकिन...

एरिका फर्नांडीज (Erica Fernandes) और शहीर शेख (Shaheer Shaikh) की जोड़ी को सोनी टीवी के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' साथ देखा गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब एक बार फिर से ये दोनों नए सीजन में साथ दिखेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2021, 05:33 PM IST
  • एरिका और शहीर 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3' में दोबारा साथ दिखेंगे
  • शो की वापसी तो हो रही है, लेकिन इस बार यह टीवी पर नहीं देखने को मिलेगा
'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3' के साथ लौट रही है शहीर और एरिका की जोड़ी, लेकिन...

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की कई ऐसी जोड़ियां रही हैं, जो दर्शकों के जहन में हमेशा ताजा रहती हैं. ऐसी ही एक आइकोनिक जोड़ी एरिका फर्नांडीज (Erica Fernandes) और शहीर शेख (Shaheer Shaikh) की भी है. इन दोनों को सोनी टीवी के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' साथ देखा गया था, जिसे दर्शकों के बीच अपार सफलता हासिल हुई थी.

खूब पसंद की गई थी जोड़ी

इस सीरियल में इस जोड़ी को 2016-2017 तक देखा गया था, लेकिन आज भी ये दोनों दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. बेहद कम समय में इन दोनों ने अपने लिए एक खास जगह बनाई थी. देव और सोनाक्षी के रूप में इनकी प्रेम कहानी के किस्से आज भी लोगों की जुबां पर हैं. इसी बीच अब इनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है.

ये भी पढ़ें- जीनम अमान ने 69 साल की उम्र में किया 'लैला ओ लैला' पर डांस, Video हुआ वायरल

सीजन 3 में आएंगे नजर

दरअसल, हाल ही में खबर आई है कि अब एक बार फिर से शहीर और एरिका यानी देव और सोनाक्षी की यह खूबसूरत जोड़ी दर्शकों के सामने पेश होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

कहा जा रहा है कि दोनों को जल्द ही 'कुछ रंग प्यार के सीजन 3' में फिर से साथ देखा जाने वाला है.

इस बार OTT पर प्रसारित होगा सीरियल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के  निर्माता इस जोड़ी को वापस लाने का विचार कर रहे हैं. हालांकि, इस बार एक खास ट्वीस्ट के साथ यह शो लौटेगा. दरअसल, इस बार मेकर्स इसे टीवी पर नहीं, बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ला रहे हैं. इस सीरियल की कुछ लिमिटेड एपिसोड्स ही होंगे, जिन्हें सिर्फ OTT पर ही देखा जाएगा.

मार्च में शुरू हो सकती है शूटिंग

फिलहाल इसकी शूटिंग शुरू होने में थोड़ा वक्त लग सकता है, क्योंकि एरिका और शहीर दोनों के पास ही कोई डेट्स नहीं है. हालांकि, मार्च के मिड तक इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है जो जून तरक चलने वाली है.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं शनाया कपूर, दिखाया जबरदस्त बेली डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़