Sushant Death case: आज सीबीआई करेगी रिया के पिता से पूछताछ

बॉलीवुड(Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की रहस्यमय मौत के मामले में सीबीआई(CBI) की जांच लगातार जारी है. इस सिलसिले में आज रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakravarti) के पिता से पूछताछ की जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2020, 07:47 AM IST
    • रिया के पिता से आज पूछताछ
    • सोमवार को माता पिता दोनों से हुई थी पूछताछ
Sushant Death case: आज सीबीआई करेगी रिया के पिता से पूछताछ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) ने अब अपनी जांच की दिशा बदल दी है. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के पिता को पूछताछ के लिए बुलाया है.  

रिया के माता-पिता से सोमवार को हुई थी पूछताछ

सीबीआई के अधिकारी आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. उनके अलावा चक्रवर्ती परिवार के किसी और सदस्य को आज पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है. इसके पहले सोमवार को सीबीआई ने मुंबई के डीआरडीओ (DRDO) गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती सहित 8 लोगों से पूछताछ की. सीबीआई ने इंद्रजीत और संध्या चक्रवर्ती से सुशांत और रिया के रिश्तों के बारे में जानकारी ली.

CBI ने बदली जांच की दिशा
बता दें, सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई (CBI) अब आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर जांच करेगी. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को सुशांत की मौत में कोई साजिश नजर नहीं आ रही है. सबूतों और जांच के आधार पर सीबीआई को ये आत्महत्या का ही मामला लग रहा है. इसके पहले तक सीबीआई हत्या के ऐंगल से जांच कर रही थी. 

एक ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार
सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पहली गिरफ्तारी की. NCB ने मुंबई में एक ड्रग्स सप्लायर से पहले पूछताछ की. उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार शख्स रिया के भाई शोविक को जानता है. 

 

 घंटे हुई गौरव आर्या से पूछताछ
सुशांत केस में मंगलवार को होटल कारोबारी गौरव आर्या से भी  ईडी ने 9 घंटे पूछताछ की...गौरव आर्या का नाम व्हाट्सएप पर ड्रग्स को लेकर हुई चैट में सामने आया था . गौरव आर्या ने कहा कि वो सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिले थे.

ये भी पढ़ें--रिया के सपोर्ट में ट्वीट करना पड़ रहा तापसी पन्नू को महंगा

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़