सुशांत सिंह ने की आत्महत्या, पूरा बॉलीवुड सदमे में

बॉलीवुड के एक बेहद खास और टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने  बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस खबर के बाद न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हर सिनेमाप्रेमी सदमे में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2020, 06:34 PM IST
    • 34 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
    • फांसी लगाकर की आत्महत्या
सुशांत सिंह ने की आत्महत्या, पूरा बॉलीवुड सदमे में

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री ने अपने एक और सितारे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया. सुशांत ने  बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस खबर के बाद न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हर सिनेमाप्रेमी सदमे में है.

सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की.  मुंबई पुलिस मौके पर पहुंच कर उनके घर पर जांच कर रही है. बता दें कि कुछ ही दिनों पहले उनकी एक्स मैनेजर ने सुसाइड किया था और अब सुशांत ने सुसाइड कर लिया है. फिलहाल पूरे मामले से संबंधित कोई भी राज सामने नहीं आया है.

RIP Sushant : आसान नहीं था पटना से मुंबई तक का सुशांत का सफर.

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. जी टीवी का शो पवित्र रिश्ता से सुशांत को घर-घर में पहचाना जाने लगा. लेकिन सीरियल के दौरान ही सुशांत को फिल्मों में काम  मिल गया और छोटे पर्दे के बाद सुशांत बड़े पर्दे पर आ गए. सुशांत की पहली फिल्म 'काई पो चे' थी जो 2013 में रिलीज हुई. फिल्म को लोगों ने पसंद किया और खासकर सुशांत की एक्टिंग की काफी सराहना की गई.

इसके बाद सुशांत ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सुशांत के हाथ सबसे बड़ी सफलता उनकी फिल्म 'एम. एस. धोनी' से लगी. यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक थी जिसमें सुशांत ने धोनी की भूमिका निभाई थी. फिल्म के लिए सुशांत की समीक्षकों से लेकर हर किसी ने तारीफ की और इस फिल्म ने सुशांत को कई अवॉर्ड्स भी दिलवाएं.

लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि महज 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह जाएंगे. 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़