Time To Dance: कटरीना की बहन इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

कटरीना कैफ (katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'टाइम टू डांस' (Time To Dance) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अब उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2021, 05:19 PM IST
  • कटरीना की बहन इसाबेल कैफ ने बॉलीवुड में कदम रख दिया है
  • अब इसाबेल की इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है
Time To Dance: कटरीना की बहन इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ (katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'टाइम टू डांस' (Time To Dance) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. अब इसाबेल की इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में उन्हें अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ रोमांस करते देखा जा रहा है.

डांसर के किरदार में दिखेंगी इसाबेल

इसाबेल फिल्म में एक बेहतरीन डांसर का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं, एक हादसे की वजह से उनका डांसिंग पार्टनर उन्हें मुश्किल वक्त में ही छोड़कर चला जाता है. इसके बाद वह एक डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेती हैं, जिसमें उनके लिए जीतना बेहद जरूरी हो जाता है.

इसी के साथ उनके सामने एक बड़ी मुश्किल भी खड़ी है. ऐसे में उन्हें मुश्किल से बचाने के लिए सूरज पंचोली इसाबेल का साथ देते हैं.

ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना बनने वाली थीं जॉन अब्राहम की पत्नी, सिर्फ इस वजह से ठुकरा दिया ऑफर

एवरेज दिखी एक्टिंग और कहानी

फिल्म में इसाबेल और सूरज पंचोली बेहतरीन डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, फिल्म की कहानी और दोनों ही कलाकारों की एक्टिंग एवरेज लग रही है. जहां एक ओर पहली फिल्म के तौर पर इसाबेल दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर सकती हैं, वहीं सूरज पंचोली एक बार से निराश करते दिख रहे हैं.

12 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

Stanley Menino D'Costa के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राजपाल यादव को भी अहम किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. फिल्म की कहानी दीपक द्विवेदी ने लिखी है. यह फिल्म 12 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़ें- Divya Bharti Special: सेट पर हुआ था अजीब हादसा, क्या पहले ही हो चुका था मौत का आभास?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़