हिमांशी खुराना बनने वाली थीं जॉन अब्राहम की पत्नी, सिर्फ इस वजह से ठुकरा दिया ऑफर

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आज देशभर में अपनी खास पहचान हासिल कर चकी हैं. विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का हिस्सा बनने के बाद हर कोई हिमांशी की खूबसूरती का दिवाना हो गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2021, 04:17 PM IST
  • हिमांशी खुराना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं
  • हिमांशी को जॉन अब्राहम की पत्नी बनने का भी अवसर मिला था
हिमांशी खुराना बनने वाली थीं जॉन अब्राहम की पत्नी, सिर्फ इस वजह से ठुकरा दिया ऑफर

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्मों की मशहूर अदाकारा और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आज देशभर में अपनी खास पहचान हासिल कर चकी हैं. विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का हिस्सा बनने के बाद हिमांशी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इस शो के बाद से ही उन्हें लगातार कई ऑफर्स मिलने लगे हैं.

बिग बॉस से पहले मिला था बड़ा ऑफर

हालांकि, शायद ही कोई इस बात से वाकिफ होगा कि बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले भी हिमांशी को एक बार हिन्दी सिनेमा में कदम रखने का मौका मिला था. उस समय उन्होंने अपनी एक छोटी सी कंफ्यूजन के कारण इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- साड़ी पहन ताज महल का दीदार करने पहुंचीं Mouni Roy, दिखाया ग्लैमरस अंदाज

जॉन अब्राहम की 'परमाणु' हुई थी ऑफर

दरअसल, आपको बता दें कि हिमांशी को 2018 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम (John Abraham) की सुपरहिट फिल्म 'परमाणु' (Parmanu) में काम करने का मौका मिला था.

हालांकि, उस समय हिमांशी ने इस फिल्म में काम करने से केवल इसीलिए इंकार कर दिया, क्योंकि वह यकीन ही नहीं कर पा रही थीं कि उन्हें यह फिल्म मिली है.

हिमांशी को नहीं हुआ था यकीन

इस बात का खुलासा हाल ही में खुद हिमांशी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है. उन्होंने बताया, "मैंने जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' छोड़ी थी. उस समय कई लोगों ने मुझे इसे स्वीकार करने के लिए कहा था, लेकिन मैं इस पर यकीन ही नहीं कर पा रही थी."

जॉन की पत्नी का मिला था किरदार

हिमांशी ने आगे बताया, "मुझे फिल्म में जॉन की पत्नी का किरदार निभाने का मौका मिला था. मेकर्स मुझे फिल्म के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे और मेरे दिमाग में सिर्फ यही चल रहा था कि ये रोल कोई किसी ऐसे को क्यों ऑफर करेगा जो पंजाब से है? इसी उलझन के चलते मैंने इसके मना कर दिया. बाद में मुझे पता चला कि यह ऑफर असली था."

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 फेम अभिनव शुक्ला ने बताया रुबीना से तलाक की असली वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़