कोरोना पर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने क्यों छिपाई सच्चाई?

सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने से लखनऊ में सैकड़ों लोगों को कोरोना का ख़तरा बन गया है. लंदन से लौटीं कनिका एक पार्टी में शामिल हुई थीं. पार्टी में मौजूद यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ने खुद को क्वारंटाइन किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2020, 07:15 PM IST
    1. लंदन से लखनऊ तक 'संक्रमण'
    2. सात समंदर से आई 'बेबी डॉल'
    3. कनिका ने क्यों छिपाया कोरोना सा सच?
    4. जानबूझ कर अनजान बनीं कनिका?
    5. कोरोना पर क्या बोलीं कनिका कपूर?
कोरोना पर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने क्यों छिपाई सच्चाई?

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर आज चर्चा में हैं. टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक, कनिका की आलोचना हो रही है. लोग कनिका कपूर के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं. कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया है. लेकिन ये उनकी गलती नहीं है. उनकी गलती कुछ और है. दरअसल, 5 दिन पहले कनिका कपूर लंदन से लौटी हैं और उन्होंने यही बात देश से और देशवासियों से छिपा ली. अब सवाल यही उठ रहे हैं. कनिका कपूर ने कोरोना का सच जानबूझ कर क्यों छिपाया?

लंदन से लखनऊ तक 'संक्रमण'

1. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाईं गई 
2. 10 दिन पहले लंदन से लखनऊ पहुंची थीं कनिका कपूर 
3. लखनऊ में 100 लोगों की पार्टी में शामिल हुईं कनिका 
4. कनिका को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप 
5. पार्टी में बीजेपी-कांग्रेस के नेता भी शामिल हुए  
6. बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह को क्वारंटीन किया गया  
7. कनिका पर एयरपोर्ट से झांसा देकर भागने का आरोप   
8. कनिका कपूर के परिवार को भी क्वारंटीन किया गया 
9. कनिका जिस दुकानों पर गई उस बंद किया गया
10. पूर्व BSP सासंद अकबर अहमद ने पार्टी रखी थी 

सात समंदर से आई 'बेबी डॉल'

कनिका कपूर 10 दिन पहले लंदन से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरीं. सूत्रों के मुताबिक कनिका कपूर को फीवर था. उन्होंने क्रोसीन की दो गोली खाई. जिससे उनकी बॉडी का टेंपरेचर कम हो गया. नियम ये है कि बिना इमिग्रेशन के विदेश से आया कोई व्यक्ति टॉयलेट नहीं जा सकता. लेकिन कनिका एयरपोर्ट पर अधिकारियों से सच छिपा गईं.

कनिका ने क्यों छिपाया कोरोना सा सच?

सूत्रों के मुताबिक कनिका कपूर लखनऊ में बीएसपी के नेता अकबर अहमद डंपी की तरफ से आयोजित पार्टी में गईं. इस दौरान उन्होंने गाना गाया और लोगों के साथ सेल्फी भी ली. इसके अलावा कनिका कपूर लखनऊ के एक होटल में दी गई पार्टी में भी शामिल हुईं. बताया जा रहा है कि इस पार्टी में लखनऊ के कई वीआईपी और राजनेता शामिल हुए.

कोरोनाः एक सुर में बॉलीवुड, मोदी जी की बात मान लो दोस्तों

जानबूझ कर अनजान बनीं कनिका?

कनिका कपूर, फिलहाल सफाई दे रही हैं. कनिका और उनका परिवार अभी क्वारंटाइन में है. कोरोना संक्रमण का पता चलने से पहले जो भी लोग कनिका के संपर्क में आए. उनकी भी जांच हो रही है. लेकिन कनिका पर उठ रहे सवाल कम नहीं हो रहे.

कोरोना पर क्या बोलीं कनिका कपूर?

बॉलीवुड सिंगर कनिका ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा है कि "पिछले चार दिन से मुझे फ्लू के लक्षण थे. मैंने अपना टेस्ट करवाया, जिसमें मुझे पता चला कि मैं कोरोना से संक्रमित हूं. मैं और मेरा परिवार अभी क्वारंटाइन में है. कोरोना संक्रमण का पता चलने से पहले जो भी मेरे संपर्क में आए, उनकी भी जांच हो रही है. हालांकि, 10 दिन पहले मैं विदेश से वापस आई तो एयरपोर्ट पर मेरी स्क्रीनिंग भी हुई, लेकिन उस वक़्त कुछ नहीं था. जबकि 4 दिन पहले कोरोना वायरस के लक्षण मुझमें दिखे.

इसे भी पढ़ें: 'चिटिया कलैया' सिंगर को पाया गया कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड का दस्तूर है, जितनी बड़ी शख्तियत उनती बड़ी जिम्मेदारी. लेकिन सिंगर कनिका कपूर यही बात भूल गईं. कनिका कपूर की वजह से आज लंदन से लेकर दिल्ली तक और दिल्ली से लेकर लखनऊ तक सैकड़ों लोगों को कोरोना वायरस का खतरा हो गया है.

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र और दिल्ली में कोरोना के खिलाफ जंग तेज! देश में 200 से अधिक मरीज

इसे भी पढ़ें: कोरोना को हराने के लिए एकमात्र यही है विकल्प, जानिए क्या?

ट्रेंडिंग न्यूज़