कन्हैयालाल के किया समर्थन, तो नाबालिग को मिली रेप की धमकी; जानिए सारा अपडेट

कन्हैयालाल के समर्थन पर नाबालिग को रेप की धमकी मिली. जिसने कन्हैयालाल के समर्थन में पोस्ट किया था. ये नाबालिग लड़की मुंबई की रहने वाली है. आरोपी बडगाम से गिरफ्तार हो गया है. फोन कर रेप की धमकी दी. मुंबई पुलिस की विशेष टीम ने गिरफ्तार किया और उसे तीन दिन की हिरासत में भेजा गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2022, 02:19 PM IST
  • कन्हैयालाल के समर्थन पर नाबालिग को धमकी
  • आरोपी फैयाज अहमद बडगाम से गिरफ्तार
कन्हैयालाल के किया समर्थन, तो नाबालिग को मिली रेप की धमकी; जानिए सारा अपडेट

नई दिल्ली: कन्हैयालाल हत्याकांड के मामले में मुंबई की नाबालिग लड़की को जान से मारने और दुष्कर्म करने की धमकी देने का मामला सामने आया है. बच्ची ने कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो पोस्ट करते हुए अपना पक्ष रखा था. इस संबंध में पुलिस ने जम्मू-कश्मीर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसके पाकिस्तान से संबंध होने की जांच की जा रही है.

आरोपी कश्मीर के बडगाम से गिरफ्तार

कन्हैयालाल हत्याकांड में एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर मुंबई की 16 साल की नाबालिक लड़की को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है, इस मामले में पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

दरअसल आरोपी ने 15 साल की नाबालिग लड़की को कथित रूप से मौत और उसके साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी थी. मुंबई पुलिस के मुताबिक- आरोपी को जम्मू कश्मीर के बडगाम से गिरफ्तार किया गया है.

सोशल मीडिया पर समर्थन की पोस्ट की थी

गौरतलब है कि नाबालिग लड़की ने सोशल मीडिया पर कन्हैया लाल के मर्डर को लेकर पोस्ट की थी. जिसके बाद एक जुलाई को तीन नंबरों से एक अज्ञात व्यक्ति ने नाबालिग को व्हाट्सएप कॉल किया, जिसमें उसे जान से मारने के साथ ही दुष्कर्म की भी धमकी दी गई थी. जिसके बाद नाबालिग के माता-पिता ने अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया था. जांच के आधार पर मुंबई पुलिस की एक विशेष टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

तीन दिन की हिरासत में भेजा गया आरोपी

आरोपी के खिलाफ IPC और IT कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल आरोपी को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है.

दरअसल उदयपुर के कन्हैया लाल की हत्या 28 जून को की गई थी, कन्हैया लाल ने नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाला एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद उसकी दुकान पर हत्या कर दी गई थी.

इसे भी पढ़ें- नई एजुकेशन पॉलिसी लागू करने वाला पहला राज्य बना उत्तराखंड, प्राइमरी एजुकेशन में होगा बड़ा बदलाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़