13 साल की मासूम को अगवा कर 6 लोगों ने 28 दिनों तक किया गैंगरेप, ऐसे खुला मामला

पीड़िता की मां ने लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि 9 जुलाई को सरैया थाने के सिसवनिया गांव के आरोपी कार से आये और उसकी बेटी का अपहरण कर लिया

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2023, 05:40 PM IST
  • पुलिस पर भी लगे ये आरोप
  • फेसबुक से संपर्क में आई थी पीड़िता
13 साल की मासूम को अगवा कर 6 लोगों ने 28 दिनों तक किया गैंगरेप, ऐसे खुला मामला

नई दिल्लीः बिहार के मुजफ्फरपुर से अत्यंत दुखद और हृदय विदारक घटना सामने आई है. मुजफ्फरपुर जिले में छह लोगों ने एक 13 वर्षीय मासूम का अपहरण कर उसके साथ 28 दिनों तक सामूहिक बलात्कार किया.इस मामले में पांच अगस्त को आरोपियों ने पीड़िता की मां को फोन कर उसे सरैया चौक से ले जाने को कहा.पुलिस के मुताबिक पीड़िता फेसबुक पर आरोपियों के संपर्क में आई थी.

कार में आए बदमाशों ने किया अगवा
पीड़िता की मां ने लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि 9 जुलाई को सरैया थाने के सिसवनिया गांव के आरोपी कार से आये और उसकी बेटी का अपहरण कर लिया.9 जुलाई को अपहरण के बाद उसे एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया और अगले 28 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया.

पुलिस पर भी आरोप
शिकायत में कहा गया, “9 जुलाई को मैंने आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन जिला पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. 5 अगस्त को रात 8 बजे मुझे आरोपी का फोन आया, उसने मुझसे अपनी बेटी को सरैया चौक से ले जाने को कहा, जब मैं वहां पहुंची तो मैंने उसे लावारिस पाया. मैं उसे घर ले गई और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है और जिला पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है.मुजफ्फरपुर के टाउन पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने कहा, “हमने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया है. साथ ही पीडि़ता की मेडिकल जांच भी कराई गई है. उसने आरोपियों की पहचान बता दी है. उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़