सचिन के पास कहां से आए इतने गिफ्ट, एकाएक बदल गया पूरा घर, जानें

SEEMA HAIDER UPDATES: अपने प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान से चलकर भारत पहुंची सीमा हैदर और सचिन के साथ उनकी प्रेम कहानी इन दिनों भारत-पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी पोपूलर हो चुकी है. सीमा हैदर के भारत आने के बाद उन पर तरह-तरह के आरोप लगाए गए. किसी ने सीमा को पाकिस्तान का खुफिया एजेंट बताया, तो किसी को सीमा के भीतर सच्चे प्यार को पाने की भनक दिखी. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 21, 2023, 10:46 AM IST
  • यूपी STF ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट
  • सचिन के घर की बदली हालत
सचिन के पास कहां से आए इतने गिफ्ट, एकाएक बदल गया पूरा घर, जानें

नई दिल्लीः SEEMA HAIDER: अपने प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान से चलकर भारत पहुंची सीमा हैदर और सचिन के साथ उनकी प्रेम कहानी इन दिनों भारत-पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी पोपूलर हो चुकी है. सीमा हैदर के भारत आने के बाद उन पर तरह-तरह के आरोप लगाए गए. किसी ने सीमा को पाकिस्तान का खुफिया एजेंट बताया, तो किसी को सीमा के भीतर सच्चे प्यार को पाने की भनक दिखी. 

यूपी STF ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट 
बहरहाल, आरोप-प्रत्यारोप के दौर से गुजरता हुआ पूरा मामला यूपी एसटीएफ के हाथों में सौंपा गया. सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी एसटीएफ ने लगातार तीन दिनों तक सीमा हैदर, सचिन मीणा और सचिन के पिता नेत्रपाल से पूछताछ की. पूछताछ के बाद रिपोर्ट तैयार कर यूपी सरकार को सौंप दी गई है. ऐसे में ये जानकारी भी सामने आ रही है कि सरकार कानूनी कार्रवाई के बाद सीमा हैदर को फिर से पाकिस्तान वापस भेज सकती है. 

सचिन के घर की बदली हालत 
इसी बीच सीमा हैदर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें, तो सीमा हैदर के आने से सचिन मीणा के घर की हालत एकाएक बदल गई है. सीमा को देखने के लिए देश के कई राज्यों जैसे- बिहार, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा के लोग आ रहे हैं. इस दौरान इन लोगों की ओर से सीमा को कुछ आर्थिक मदद भी पहुंचाई जा रही है. 

आर्थिक मदद का बढ़ रहा सिलसिला
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सीमा से मिलने पहुंचे लोगों में से कोई उन्हें 2001 रुपये दे रहा है, तो कोई 5001 रुपये. सीमा और सचिन को आर्थिक तौर पर मदद करने का यह सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है. सूत्रों की मानें, तो सीमा से जो भी मिलने आ रहा है, वह अपने हाथों में फूलों के गुच्छों के साथ तोहफे के तौर पर कुछ न कुछ जरूर ला रहा है. 

सचिन के घर में लगा था एक पंखा
स्थानिय लोगों की मानें, तो सचिन के घर के बस एक कमरे में पंखा लगा था, लेकिन जब से सीमा हैदर सचिन के घर पहुंची है और उनसे मिलने वालों की संख्या बढ़ी है. तब से लोगों ने खुद सचिन के घर में सीलिंग फैन और कूलर तोहफे के रूप में दिया है. 

ये भी पढ़ेंः Jaipur Earthquake Video: सुबह 4 बजे 15 मिनट के अंदर 3 बार हिला जयपुर, सड़कों पर आए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़