बॉम्बे हाईकोर्ट से भी आर्यन खान को नहीं मिली राहत, 26 अक्टूबर को होगी सुनवाई

आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी. हाईकोर्ट में अब 26 अक्टूबर, मंगलवार को इस मामले पर सुनवाई होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2021, 12:10 PM IST
  • आर्यन खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं
  • बॉम्बे हाईकोर्ट मंगलवार को सुनवाई करेगा
बॉम्बे हाईकोर्ट से भी आर्यन खान को नहीं मिली राहत, 26 अक्टूबर को होगी सुनवाई

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में याचिका दायर की गई थी, जहां 26 अक्टूबर, मंगलवार को सुनवाई होगी. बीते 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. इसके बाद ही आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करने का फैसला किया था.

3 अक्टूबर को हुई थी गिरफ्तारी

आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को मादक पदार्थों का इस्तेमाल करने के लिए 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था.

आर्यन के वकील ने हाल ही में कहा कि विशेष न्यायाधीश वी. वी. पाटिल के विस्तृत फैसले की प्रतीक्षा की जा रही है. उन्होंने कहा कि वे बुधवार या गुरुवार तक आर्यन की जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करने की योजना बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, बॉम्बे हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा

14 अक्टूबर को फैसला रखा गया था सुरक्षित

आर्यन खान जमानत याचिका पर 14 अक्तूबर को अदालत ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. पिछली सुनवाई के दौरान एनसीबी ने अदालत में कहा था कि आर्यन ड्रग्स लेने का आदी है और वह कई ड्रग्स पेडलर्स के साथ भी संपर्क में रहा है.

आर्यन से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख (Shah Rukh Khan)

गौरतलब है कि आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में हैं. गुरुवार की सुबह ही शाहरुख खान ने जेल में बेटे से मुलाकात की थी. उन्होंने आर्यन ने कुल 15 मिनट बात की. रिपोर्ट्स के अनुसार जमानत न मिलने से आर्यन जेल में बहुत मायूस हो गए हैं और उन्होंने किसी से भी बात करना बंद कर दिया है. इसी के बाद शाहरुख उनसे मिलने पहुंचे.

ये भी पढ़ें- आर्यन खान और उनके साथियों को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़