असदुद्दीन ओवैसी ने की पीएम मोदी पर भविष्यवाणी, बताया कब हारेंगे चुनाव

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी को लेकर भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि जिस दिन कांग्रेस खत्म होगी मोदी भी चुनाव हार जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2022, 09:43 AM IST
  • पीएम मोदी को लेकर असदुद्दीन ओवैसी की टिप्पणी
  • कहा- ..उस दिन पीएम नरेंद्र मोदी हार जाएंगे चुनाव
असदुद्दीन ओवैसी ने की पीएम मोदी पर भविष्यवाणी, बताया कब हारेंगे चुनाव

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को दावा किया कि कांग्रेस अब निहायत कमजोर हो गई है और उससे कुछ नहीं होने वाला, साथ ही देश से कांग्रेस का खात्मा होने पर नरेंद्र मोदी भी चुनाव हार जाएंगे.

कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी को दिला रही है जीत

रांची में मांडर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा से निष्कासित निर्दलीय प्रत्याशी देव कुमार धान के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आये आवैसी ने यहां मांडर के चान्हो ब्लॉक में अपनी चुनावी सभा में दो टूक कहा, 'अगर कोई भाजपा को, नरेंद्र मोदी को जीत दिला रहा है तो उसका नाम कांग्रेस पार्टी है. ये कमजोर हो चुके हैं, इतने कमजोर हो चुके हैं कि इनके नेता को दिल्ली में ईडी (प्रवर्तन निदेशलय) पूछताछ के लिए बुलाती है तो सौ लोगों को दिल्ली में जमा नहीं कर पाते हैं.'

उन्होंने दावा किया, 'जिस दिन कांग्रेस पार्टी भारत से खत्म होगी उस दिन नरेंद्र मोदी चुनाव हार जाएंगे.' ओवैसी ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस सभी पर निशाना साधा.

'मुसलमान लड़कों की मौत के लिए बीजेपी जिम्मेदार'

उन्होंने आरोप लगाया कि रांची में 10 जून को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा में दो मुसलमान लड़कों की मौत के जिम्मेदार भाजपा और राज्य की हेमंत सोरेन नीत सरकार है.

उन्होंने कहा कि भाजपा इसलिए जिम्मेदार है क्योंकि यदि उसने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा एवं नवीन जिंदल के खिलाफ पहले कार्रवाई कर दी होती तो मुसलमान नाराज होकर सड़क पर नहीं उतरते और राज्य की हेमंत सोरेन सरकार उन लड़कों पर गोली चलवाने के लिए जिम्मेदार है.

अग्निपथ योजना पर क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?

ओवैसी ने सेना में भर्ती के लिए केन्द्र की 'अग्निपथ योजना' के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का उल्लेख करते हुए कहा कि मोदी के गलत फैसले की वजह से देश के नौजवान सड़क पर हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए संसद का विशेष सत्र बुलाने की मांग की.

उन्होंने कहा, 'आज देश की सीमा को चीन और पाकिस्तान से खतरा है, सेना में लाखों पद रिक्त हैं, इसके बावजूद चार साल के लिए संविदा पर नियुक्ति का फैसला उचित नहीं है.'

भाजपा से निष्कासित मांडर विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार देव कुमार धान के चुनाव प्रचार के लिए आज दोपहर रांची पहुंचे एआइएमआइएम नेता असदुद्दीन ओवैसी का स्वागत करने के लिए एकत्रित हुए उनके समर्थकों तथा कार्यकर्ताओं ने बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर जहां ओवैसी जिंदाबाद के नारे लगाये वहीं उनमें से अनेक ने पाकिस्तान जिंदाबाद के भी नारे लगाये.

मामले की जानकारी होने पर जिला प्रशासन ने स्थानीय पुलिस से इसकी रिपोर्ट तलब की है. रांची के अनुमंडलीय अधिकारी दीपक दुबे ने मीडिया में आयी इन खबरों पर स्थानीय पुलिस से जांच कर प्रतिवेदन देने को कहा है. इधर बीच देवकुमार धान ने दावा किया है कि असद्दुदीन ओवैसी के मांडर में पैर रखते ही यहां का चुनावी समीकरण बदल जाएगा और उनकी जीत पक्की हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें- विधायक ने फिर जाहिर की अपनी शादी की ख्वाहिश, बोले- इतने दिन बाद गर्लफ्रेंड को बनाऊंगा दुल्हन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़