देखिए आयशा मकरानी का वह वीडियो, जिसमें उसने हंसते-हंसते चुन ली मौत

25 फरवरी को आयशा मकरानी रिवरफ्रंट साबरमती नदी में छलांग लगा दी. आत्महत्या करने से पहले उसने अंतिम वीडियो बनाया, जिसमें वह अपने पति को आजाद कर रही है. आएशा ने हंसते-हंसते वीडियो बनाया और मौत को गले लगा लिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2021, 02:46 PM IST
  • 25 फरवरी को आयशा मकरानी रिवरफ्रंट साबरमती नदी में छलांग लगा दी
  • दहेज को लेकर मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था पति, इसलिए दी जान
देखिए आयशा मकरानी का वह वीडियो, जिसमें उसने हंसते-हंसते चुन ली मौत

नई दिल्लीः आयशा मकरानी, अहमदाबाद के वटावा इलाके में रहने वाली यह विवाहिता अब दुनिया में नहीं है. लेकिन अपने पीछे आयशा सुर्खियों और चर्चाओं का दौर छोड़ कर चली गई है. जिसके बारे में सब बात कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर आयशा नाम से कैंपेन चल रहे हैं.

काश! बातचीत का यह सिलसिला सबने 25 फरवरी के उस मनहूस दिन से जरा भी पहले शुरू कर लिया होता तो हंसती-खिलखिलाती आयशा आत्महत्या का वीडियो नहीं बनाती, बल्कि हंसते हुए इसी जमाने में रहती. 

वीडियो बनाते हुए ले लिया मौत का फैसला
25 फरवरी को आयशा मकरानी रिवरफ्रंट साबरमती नदी में छलांग लगा दी. आत्महत्या करने से पहले उसने अंतिम वीडियो बनाया, जिसमें उसके पति को आजाद कर रही है, इस तरह हंसते -हंसते वीडियो बनाया और मौत को गले लगा लिया. यह वीडियो जिसने भी देखा तो सभी पहले हंसती हुई आयशा को देख रहे थे, लेकिन अचानक ही सबकी रूह कांप गई जब उसने लाइव वीडियो में मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया.

 

शादीशुदा जिंदगी में पति के मानसिक तनाव से तंग आकर युवती ने इतना भयानक कदम उठाया. पुलिस ने महिला द्वारा बनाये गए अंतिम वीडियो और महिला द्वारा पिता से बात करने के ऑडियो को कब्जे में लेकर महिला के पति के खिलाफ जांच शुरू कर दी है

देखिए, वह वीडियो, कैसे आयशा हंसते हुए कहा- मेरे जाने के बाद बखेड़ा मत करना. मैं हवा की तरह और खूबसूरत नदी की तरह बहना चाहती हूं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़