दिल्ली में भयानक जलभराव: 'ये 14वीं नहीं 21वीं सदी के तुगलक की है दिल्ली'

दिल्ली में बीते 24 घण्टे में हुई भारी बारिश ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के सभी दावों की पोल खोल दी है. केजरीवाल के लचर काम पर सांसद गौतम गंभीर ने तंज कसा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2020, 04:43 PM IST
    • भाजपा सांसद ने केजरीवाल पर कसा तंज
    • बारिश की वजह से कई जगह भारी जलभराव
दिल्ली में भयानक जलभराव: 'ये 14वीं नहीं 21वीं सदी के तुगलक की है दिल्ली'

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में जलभराव बहुत बड़ी समस्या है. हर साल बारिश के मौसम में लोगों को इसका बहुत भीषण सामना करना पड़ता है. दिल्ली में कल रात से हुई भारी बारिश की वजह से अनेक स्थानों पर जमकर जलजमाव हुआ. इससे वाहनों की लंबी जाम लग गयी है और लोग घंटों उसमें फंसे रहे.

भाजपा सांसद ने केजरीवाल पर कसा तंज

बारिश में जलभराव को लेकर की गई सरकारी व्यवस्थाओं के दावों की पोल खोलती इन तस्वीरों पर पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने जलभराव का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि ये 14वीं सदी के तुगलक की नहीं बल्कि 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली है.

बैलगाड़ी से चलने को विवश लोग

दिल्ली में भारी जलजमाव की वजह से राजधानी में कई जगहों पर लोग बैलगाड़ी से चलने को मजबूर हैं. गौतम गंभीर में एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस वीडियो में जलभराव के दौरान कुछ लोग बैलगाड़ी में बैठकर सड़क पार करने की कोशिश कर रहे है. लेकिन तभी बैलगाड़ी का पहियां एक गड्ढे में चला जाता है, जिससे बैलगाड़ी में बैठे कुछ लोग पानी में गिर जाते हैं.

क्लिक करें- विधानसभा सत्र से पहले विधायकों संग मंथन, राजस्थान कांग्रेस सब कुछ ठीक नहीं

बारिश की वजह से कई जगह भारी जलभराव

बता दें कि बारिश के दौरान हुए हादसे के बाद चर्चा में आया दिल्ली का मिंटो रोड एक बार फिर सुर्खियों में आ गया. बीती रात तेज बारिश के बाद मिंटो रोड को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया. इसके अलावा आईटीओ के पास आउटर रिंग रोड पर भारी जलजमाव की वजह से ट्रैफिक जाम हो गया है.यहां आधी से ज्यादा सड़क पानी में डूब गई जिसके चलते सिर्फ एक लेन में ही गाड़ियां आगे बढ़ रही हैं और रिंग रोड पर लंबा ट्रैफिक जाम लग चुका है.

ट्रेंडिंग न्यूज़